फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटदीपक चाहर नहीं खेल रहे आखिरी T20 मैच, इस वजह से छोड़ना पड़ा टीम का साथ 

दीपक चाहर नहीं खेल रहे आखिरी T20 मैच, इस वजह से छोड़ना पड़ा टीम का साथ 

दीपक चाहर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मैच नहीं खेल रहे हैं। उनको घर जाना पड़ा है। इसकी जानकारी खुद टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने टॉस के दौरान दी है। 

दीपक चाहर नहीं खेल रहे आखिरी T20 मैच, इस वजह से छोड़ना पड़ा टीम का साथ 
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 03 Dec 2023 06:52 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में पांच मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है। हालांकि, इस मैच से पहले भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा, जिसकी जानकारी कप्तान सूर्यकुमार यादव ने टॉस के दौरान दी। बेंगलुरु के मैदान पर दोनों कप्तान टॉस के लिए आए और टॉस को ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मैथ्यू वेड ने जीता। उन्होंने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी और एक बदलाव का जिक्र किया। एक बदलाव टीम इंडिया को दीपक चाहर के रूप में करना पड़ा, जो अपने घर लौट गए हैं। 

कप्तान सूर्यकुमार यादव से टॉस प्रेजेंटर दीप दासगुप्ता से टीम में हुए बदलाव के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि इस मैच में अर्शदीप सिंह खेल रहे हैं और दीपक चाहर हैं। सूर्या ने बताया, "दीपक चाहर मेडिकल इमरजेंसी के कारण घर वापस चले गए हैं।" बता दें कि दीपक चाहर तीसरे मैच से पहले टीम के साथ जुड़े थे, क्योंकि शादी की वजह से मुकेश कुमार ने एक मैच से ब्रेक लिया था और वे चौथे मैच में वापस आ गए थे। वहीं, दीपक चाहर ने इस सीरीज में सिर्फ एक ही मैच खेला था, जो चौथा मैच था। उस मैच में उनको दो विकेट मिले थे।  

पाकिस्तान टीम के विदेशी कोचों पर भड़के वसीम अकरम, बोले- उन्होंने तो लड्डू खिलाया हुआ है हम सबको

बता दें कि दीपक चाहर को करीब एक साल के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करने का मौका मिला था, लेकिन घर पर किसी के बीमार होने की वजह से उनको टीम का साथ छोड़ना पड़ा। हालांकि, अच्छी बात ये है कि वे साउथ अफ्रीका के दौरे पर जाएंगे। उनको टी20 और वनडे सीरीज के लिए टीम में चुना गया है। अभी जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज जैसे गेंदबाजों की वापसी नहीं हुई है तो उनको आजमाया जा रहा है, ताकि भविष्य में अगर उनकी जरूरत पड़े तो कम से कम उनको गेम टाइम मिल सके। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें