फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटदीप्ति शर्मा की आलोचना करने वालो अब दीपक चाहर की तारीफ करिए, नॉन स्ट्राइकर को नहीं किया रन आउट

दीप्ति शर्मा की आलोचना करने वालो अब दीपक चाहर की तारीफ करिए, नॉन स्ट्राइकर को नहीं किया रन आउट

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्पिनर दीप्ति शर्मा की आलोचना करने वालों को अब दीपक चाहर की तारीफ करनी चाहिए, क्योंकि उन्होंने नॉन स्ट्राइकर के बाहर निकलने के बावजूद रन आउट नहीं किया। 

दीप्ति शर्मा की आलोचना करने वालो अब दीपक चाहर की तारीफ करिए, नॉन स्ट्राइकर को नहीं किया रन आउट
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 04 Oct 2022 08:50 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर के पास साउथ अफ्रीका की टीम के बल्लेबाज ट्रिस्टन स्टब्स को रन आउट करने का मौका था और टीम को एक विकेट दिला सकते थे, लेकिन उन्होंने स्टब्स को नॉन स्ट्राइक से निकलने के बावजूद रन आउट नहीं किया। ऐसे में उन सभी लोगों को दीपक चाहर की तारीफ करनी चाहिए, जिन्होंने दीप्ति शर्मा की खेल भावना पर सवाल उठाया था, जब उन्होंने इंग्लिश बैटर को रन आउट किया था। 

दरअसल, दीपक चाहर भारत के लिए 16वां ओवर लेकर आए और वे गेंद फेंकने वाले थे, लेकिन उनकी नजर नॉन स्ट्राइक पर खड़े ट्रिस्टन स्टब्स पर थी, जो नॉन स्ट्राइक से निकल चुके थे। दीपक चाहर रुके और उन्होंने गेंद स्टंप्स पर मारने की कोशिश की, लेकिन गेंद स्टंप्स पर नहीं मारी और उनको एक वॉर्निंग दे दी। इसके बाद ट्रिस्टन स्टब्स ने ऐसा नहीं किया, क्योंकि वे जानते थे कि इस बार दीपक चाहर गलती नहीं करेंगे, क्योंकि वे वॉर्निंग दे चुके थे। 

वहीं, वॉर्निंग देने के बाद दीप्ति शर्मा ने जब इंग्लैंड की बल्लेबाज चार्ली डीन को नॉन स्ट्राइक पर रन आउट कर दिया था तो उनकी आलोचना हुई थी। ऐसे में यहां दीपक चाहर की तारीफ बनती है। हालांकि, बाद में दीपक चाहर ने ट्रिस्टन स्टब्स को आर अश्विन के हाथों कैच आउट कराया था। दीपक चाहर ने जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज के एक मैच में भी ऐसा ही किया था। वहां भी उन्होंने ओपनर को वॉर्निंग दी थी और गेंद स्टंप्स से लगाई थी।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें