फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटदीपक चाहर ने 6 महीने बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में किया कमबैक, तोड़ डाली जिम्बाब्वे की कमर

दीपक चाहर ने 6 महीने बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में किया कमबैक, तोड़ डाली जिम्बाब्वे की कमर

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने 6 महीने बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में कमबैक किया है। लगातार दो बार चोटिल होने की वजह से वे आईपीएल भी नहीं खेल पाए थे, लेकिन अब उन्होंने वापसी कर ली है। 

दीपक चाहर ने 6 महीने बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में किया कमबैक, तोड़ डाली जिम्बाब्वे की कमर
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 18 Aug 2022 03:21 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जिम्बाब्वे दौरे से टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखा जाए तो ये बहुत ही बड़ी खबर है कि भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने 6 महीने बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में कमबैक किया है। दीपक चाहर का ये कमबैक शानदार रहा है, क्योंकि लगातार दो बार चोटिल होने की वजह से वे आईपीएल भी नहीं खेल पाए थे, लेकिन अब उन्होंने दमदार खेल दिखाया है।

जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। ऐसे में सभी की निगाहें दीपक चाहर पर टिकी थीं, जो 20 फरवरी को आखिरी मैच खेले थे। एशिय कप 2022 के लिए रिजर्व के तौर पर चुने गए दीपक चाहर पहले दो ओवरों में थोड़े से साधारण नजर आए, लेकिन जैसे ही उनकी गेंद ने थोड़ी बहुत हरकत की तो उनका आत्मविश्वास जाग उठा और उन्होंने कमाल की गेंदबाजी की। 

Ind vs Zim 1st ODI Match LIVE Updates

दीपक चाहर ने पहले स्पेल में कुल 7 ओवर फेंके और तीन अहम विकेट चटकाए। पहली सफलता दीपक चाहर को अपने चौथे ओवर में मिली, जबकि इसी ओवर में उनको दूसरा विकेट भी मिला। वहीं, तीसरी सफलता उनको अपने छठे ओवर में मिली। दीपक चाहर पूरी तरह से लय में नजर आए। हालांकि, पहले एक-दो ओवर में ऐसा लगा कि क्रीज पर पैर सही तरीके से नहीं पड़ रहे, लेकिन इस असंमजस की स्थिति से वे जल्द ही निकल गए। 
 

epaper