फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटदीपक चाहर और ईशान किशन के लिए गुड न्यूज, दक्षिण अफ्रीका दौरे पर 'भारत-ए' टीम से जुड़ेंगे

दीपक चाहर और ईशान किशन के लिए गुड न्यूज, दक्षिण अफ्रीका दौरे पर 'भारत-ए' टीम से जुड़ेंगे

तेज गेंदबाज दीपक चाहर और युवा बल्लेबाज ईशान किशन भारत-ए टीम के चार वनडे मैचों की सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका जाएंगे। गुजरात के सलामी बल्लेबाज प्रियांक पांचाल की अगुवाई में इस दौर की शुरुआत 23...

दीपक चाहर और ईशान किशन के लिए गुड न्यूज, दक्षिण अफ्रीका दौरे पर 'भारत-ए' टीम से जुड़ेंगे
भाषा,नई दिल्ली Sun, 21 Nov 2021 05:28 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

तेज गेंदबाज दीपक चाहर और युवा बल्लेबाज ईशान किशन भारत-ए टीम के चार वनडे मैचों की सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका जाएंगे। गुजरात के सलामी बल्लेबाज प्रियांक पांचाल की अगुवाई में इस दौर की शुरुआत 23 नवंबर से होगी। भारतीय टीम दौरे पर तीन मैचों की सीरीज खेलेगी, जिसके सभी मुकाबले ब्लोमफोंटेन में खेले जाएंगे। चाहर और ईशान इस समय न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच के लिए कोलकाता में हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के खत्म होने के बाद वे 23 नवंबर को ए टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका रवाना होंगे। 

IND vs NZ 3rd T20: गौतम गंभीर ने कप्तान रोहित को दी खास सलाह, प्लेइंग XI में इस खिलाड़ी को शामिल करने को कहा

बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई-भाषा से कहा, 'हां, दीपक और ईशान को टीम में शामिल किया गया है। वे कोलकाता में मैच खत्म करेंगे और दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होने से पहले ए टीम के साथ जुड़ेंगे।' समझा जाता है कि ईशान को इसलिए भेजा जा रहा है क्योंकि चेतन शर्मा की अगुआई वाली समिति ने इस दौरे के लिए गलती से सिर्फ एक विकेटकीपर रेलवे के उपेंद्र यादव को ही चुना था। 

IND vs NZ: टेस्ट सीरीज से पहले कीवी बल्लेबाज रॉस टेलर ने आर अश्विन के खिलाफ प्लान का खुलासा करने से क्यों किया इनकार

बोर्ड के एक अन्य अधिकारी ने कहा, 'टीम को एक दूसरे विकेटकीपर की भी जरूरत थी और ईशान सबसे बेहतर विकल्प है। वह अब शायद इस काम के लिए पहली पसंद होगा।' दीपक ने लाल गेंद (टेस्ट) से ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला है, लेकिन गेंद को स्विंग कराने की उनकी क्षमता के कारण चयनकर्ता उन्हें व्यस्त रखना चाहते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें