DA Image
Friday, November 26, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटजब दीपक चाहर-इशान किशन से टकराए जॉन अब्राहम और कपिल शर्मा- Photos

जब दीपक चाहर-इशान किशन से टकराए जॉन अब्राहम और कपिल शर्मा- Photos

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीNamita Shukla
Thu, 25 Nov 2021 01:03 PM
जब दीपक चाहर-इशान किशन से टकराए जॉन अब्राहम और कपिल शर्मा- Photos

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर और विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 इंटरनैशनल सीरीज में हिस्सा लेने के बाद दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना हो गए हैं। इंडिया-ए टीम तीन चार दिवसीय मैचों की सीरीज खेलने के लिए दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है और ये दोनों भी इंडिया-ए टीम से जुड़ेंगे। दोनों कोलकाता में खेले गए सीरीज के आखिरी टी20 इंटरनैशनल मैच में टीम इंडिया का हिस्सा थे। इस दौरान इन दोनों को कपिल शर्मा और जॉन अब्राहम भी मिल गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल शर्मा ने इशान और दीपक के साथ फोटो शेयर की है, जिसमें तीनों ने ही मास्क लगा रखा है। कपिल ने कैप्शन में लिखा है, 'Any guess? इस फोटो में मेरे साथ कौन हैं?' कपिल के इस कैप्शन पर फैन्स ने काफी जवाब दिए हैं। फैन्स ने मास्क के साथ बड़ी ही आसानी से इशान और दीपक को पहचान लिया।

वहीं दीपक चाहर ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें उनके साथ कपिल शर्मा और जॉन दोनों नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए दीपक ने लिखा, 'जॉन भाई और कपिल पाजी आप दोनों से मिलकर काफी अच्छा लगा। अब अगले मिशन पर। दक्षिण अफ्रीका के लिए ट्रैवलिंग पार्टनर।' दीपक चाहर टी20 फॉर्मेट में खेलते रहे हैं, लेकिन टेस्ट में अभी तक उनको मौका नहीं मिला है। दीपक ने पिछले कुछ समय में अपनी गेंदबाजी और बैटिंग में काफी सुधार किया है, ऐसे में टीम मैनेजमेंट उनको और निखारने में लगा है। वहीं इशान किशन ने भी अपनी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया है।

जब दीपक चाहर-इशान किशन से टकराए जॉन अब्राहम और कपिल शर्मा- Photos
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें