फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटदीपक चाहर और अक्षर पटेल ने मिलकर युजवेंद्र चहल के 'जख्मों पर छिड़का नमक', ऐसे किया ट्रोल- Video

दीपक चाहर और अक्षर पटेल ने मिलकर युजवेंद्र चहल के 'जख्मों पर छिड़का नमक', ऐसे किया ट्रोल- Video

दीपक चाहर और अक्षर पटेल ने मिलकर युजवेंद्र चहल के खूब मजे लिए। दोनों ने जिम्बाब्वे के खिलाफ टीम इंडिया की 10 विकेट से जीत के बाद बीसीसीआई टीवी पर बातचीत की और ऐसे चहल को ट्रोल किया।

दीपक चाहर और अक्षर पटेल ने मिलकर युजवेंद्र चहल के 'जख्मों पर छिड़का नमक', ऐसे किया ट्रोल- Video
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 19 Aug 2022 03:33 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया ने गुरुवार (18 अगस्त) को जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में 10 विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत के हीरो रहे टीम इंडिया में करीब साढ़े छह महीने बाद वापसी कर रहे दीपक चाहर। चाहर ने सात ओवर में 27 रन देकर कुल तीन विकेट चटकाए। जिम्बाब्वे के टॉप-3 बल्लेबाजों को चाहर ने ही पवेलियन का रास्ता दिखाया। मैच के बाद चाहर और अक्षर पटेल ने बीसीसीआई टीवी पर बात की और इस दौरान दोनों ने मिलकर युजवेंद्र चहल को जमकर ट्रोल किया। 

अक्षर पटेल ने जब दीपक चाहर से पूछा कि दो-तीन महीने के बाद वापसी करके कैसा लग रहा है, तो चाहर ने तुरंत उन्हें सही करते हुए कहा कि साढ़े छह महीने। दीपक चाहर ने अपनी गेंदबाजी को लेकर कहा, 'जब आप टीम से बाहर होते हैं तो इसके इंतजार में रहते हैं कि कब आपको जर्सी पहनकर देश के लिए खेलने का मौका मिलता है। इंजरी के चलते बाहर होना मुश्किल समय था।'

इसे भी पढ़ेंः धवन को जिम्बाब्वे में मिली 'लव बाइट'! फोटो शेयर कर फैंस से पूछा सवाल

इसे भी पढ़ेंः राष्ट्रगान के बीच ईशान किशन पर मधुमक्खी का हमला, रिऐक्शन वायरल- Video

फिर दीपक चाहर ने अक्षर पटेल से सवाल पूछना शुरू किया और सबसे पहले यही बोला कि क्या उन्होंने चहल टीवी को अक्षर टीवी बना दिया है। दरअसल बीसीसीआई टीवी पर टीम इंडिया की जीत के बाद युजवेंद्र चहल ही मैन ऑफ द मैच से बातचीत करते थे। इस दौरे पर चहल नहीं आए हैं। अक्षर इससे पहले भी बीसीसीआई टीवी पर इंटरव्यू ले चुके हैं यही वजह है कि दीपक चाहर और अक्षर ने मिलकर चहल को ट्रोल किया।

epaper