फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs SA : डेविड मिलर का कैच लेने के बाद सिराज से हुई बड़ी भूल, दीपक चाहर और रोहित शर्मा गुस्से से तिलमिलाए

IND vs SA : डेविड मिलर का कैच लेने के बाद सिराज से हुई बड़ी भूल, दीपक चाहर और रोहित शर्मा गुस्से से तिलमिलाए

सिराज ने पारी के आखिरी ओवर में डेविड मिलर का शानदार कैच पकड़ा था, लेकिन कैच लेने के बाद उन्होंने गलती से बाउंड्री रोप पर पैर रख दिया, जिसके बाद रोहित शर्मा और दीपक चाहर सिराज पर काफी निराश दिखे।

IND vs SA : डेविड मिलर का कैच लेने के बाद सिराज से हुई बड़ी भूल, दीपक चाहर और रोहित शर्मा गुस्से से तिलमिलाए
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 05 Oct 2022 05:47 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण अफ्रीका ने तीन मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी मैच में भारत को 49 रनों से मात दी। हालांकि शुरुआती दो मैच जीत चुकी भारतीय टीम ने 2-1 से सीरीज अपने नाम की। तीसरे मैच के दौरान एक बार फिर भारत की गेंदबाजी की पोल खुल गई। जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने से भारत का गेंदबाजी आक्रमण फीका नजर आ रहा है। तीसरे मैच में खेलने उतरने मोहम्मद सिराज ने अफ्रीका की पारी के आखिरी ओवर में अनजाने में बड़ी गलती कर दी। 

दरअसल आखिरी ओवर में बल्लेबाजी के लिए उतरे मिलर ने दीपक चाहर के खिलाफ लगातार गेंदों पर तीन छक्के जड़े। लेकिन इस बीच भारत के पास मिलर को आउट करने का मौका मिला था, लेकिन सिराज ने उनका कैच पकड़ने के साथ ही अनजाने में बाउंड्री लाइन पर पैर रख दिया। डीप स्क्वायर लेग पर खड़े सिराज के पास पारी के आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद मिलर का आसान सा कैच हाथ में आया और सिराज ने बिना कोई गलती किए हुए कैच लपका, लेकिन बैलेंस बनाने के चक्कर में उनका पैर बाउंड्री लाइन से टच कर गया, जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा और दीपक चाहर काफी गुस्से में नजर आए। 

रोहित शर्मा ने तीसरे टी20 में हार के बाद दिया बड़ा बयान, कहा- गेंदबाजी में नए विकल्पों पर गौर करना होगा

सिराज की गलती की वजह से अफ्रीका को उस गेंद पर छक्का मिला और मिलर को जीवनदान। उन्होंने अगली गेंद को फिर सीमा रेखा के पार पहुंचाया। 20वें ओवर बल्लेबाजी करने उतरे मिलर ने तीन छक्कों के साथ 5 गेंदों में 19 रन ठोके। इससे दक्षिण अफ्रीका आखिरी मैच में 227 रन बनाने में कामयाब हुआ। भारत ने मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पिछले दो मैचों में खाता नहीं खोल सके राइली रूसो ने तीसरे मैच में दमदार पारी खेलते हुए शतक जड़ दिया। उन्होंने 48 गेंदों में 100 रन पूरे किए। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।