फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2025 मेगा ऑक्शन से पहले रोहित शर्मा को मिली चेतावनी- वे मुंबई इंडियंस के अभिन्न अंग हैं, लेकिन...

IPL 2025 मेगा ऑक्शन से पहले रोहित शर्मा को मिली चेतावनी- वे मुंबई इंडियंस के अभिन्न अंग हैं, लेकिन...

IPL 2025 मेगा ऑक्शन से पहले रोहित शर्मा को चेतावनी मिल गई है। पूर्व भारतीय विकेटकीपर दीप दासगुप्ता ने कहा है कि वे मुंबई इंडियंस के मेन प्लेयर हैं, लेकिन उनको ऑक्शन के बारे में भी सोचना चाहिए। 

IPL 2025 मेगा ऑक्शन से पहले रोहित शर्मा को मिली चेतावनी- वे मुंबई इंडियंस के अभिन्न अंग हैं, लेकिन...
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 06 May 2024 03:59 PM
ऐप पर पढ़ें

अगर रोहित शर्मा रिटायरमेंट से पहले मुंबई इंडियंस को छोड़ने का फैसला करते हैं तो कई टीमें उनको अपने साथ जोड़ने की रेस में होंगी और उन पर मोटा पैसा बहाने के लिए तैयार होंगी। पांच बार के आईपीएल चैंपियन कैप्टन को कोई भी टीम अपने साथ जोड़ना चाहेगी। कुछ समय पहले चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायुडू ने दावा किया था कि रोहित शर्मा जहां जाना चाहते थे, जा सकते थे। हालांकि, पूर्व भारतीय विकेटकीपर दीप दासगुप्ता ने कहा है कि रोहित शर्मा को इंटेंट दिखाना होगा, भले ही टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है, क्योंकि अगले साल मेगा ऑक्शन है।  

स्टार स्पोर्ट्स पर एमआई वर्सेस एसआरएच मैच को लेकर दीप दासगुप्ता ने बात की और कहा कि रोहित शर्मा के लिए यह सीजन अभी भी अहम क्यों है? उन्होंने कहा, "आप टीम के गौरव के लिए खेल रहे हैं, आप एक पेशेवर क्रिकेटर के रूप में खेल रहे हैं और आप अपने गौरव के लिए भी खेल रहे हैं। आप कोई मैच नहीं खेलना चाहते और ना ही प्रदर्शन करना चाहते हैं। हर बार जब आप मैदान पर जाते हैं तो आप अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहते हैं।" मुंबई इंडियंस के लिए ये सीजन अच्छा नहीं रहा। टीम 11 में से 8 मुकाबले हार चुकी है और प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो चुकी है। 

Virat Kohli Sunil Gavaskar: जब विराट कोहली ने जिताया मैच, जश्न मनाने लगे सुनील गावस्कर; वायरल हो रहा वीडियो

पूर्व विकेटकीपर ने कहा है कि अगले साल के मेगा ऑक्शन को ध्यान में रखकर रोहित को खेलना चाहिए। उन्होंने कहा, "हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि अगले साल मेगा ऑक्शन है। यह आखिरी कुछ अवसर हैं, जो सभी पेशेवर क्रिकेटरों के पास हैं। भले ही टीम क्वॉलिफाई नहीं कर रही हो, कम से कम अच्छा प्रदर्शन करना होगा और सभी को बताना होगा कि मैं वहां हूं। चूंकि वह कप्तान रहे हैं तो वह टीम का अभिन्न हिस्सा हैं, लेकिन वह शीर्ष क्रम पर भी टीम का माहौल सेट करते हैं। पिछले डेढ़ साल से वह यही कर रहे हैं।" रोहित मुंबई के लिए सबसे ज्यादा रन बना चुके हैं।