DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL में ये नया नियम शामिल, सबसे ज्यादा फायदा मिलेगा धौनी को

आईपीएल में डीआरएस होगा शामिल!
आईपीएल में डीआरएस होगा शामिल!

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में क्रिकेट का एक नया नियम भी जुड़ रहा है। ये पहला मौका होगा, जब आईपीएल में अंपायर डिसीजन रिव्यू सिस्टम (डीआरएस) शामिल किया जा रहा है। इससे पहले बस पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में डीआरएस के नियम का इस्तेमाल किया गया था।

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक आईपीएल 2018 के लिए बीसीसीआई ने डीआरएस को ग्रीन सिग्नल दे दिया है। डीआरएस अगर आईपीएल में शामिल होता है, तो इसका सबसे ज्यादा फायदा दो साल बाद वापसी करने वाली फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स को हो सकता है। धौनी उन क्रिकेटरों में हैं, जो डीआरएस के एक्सपर्ट माने जाते हैं। इतना ही नहीं, धौनी के लिए तो यहां तक कहा जाता है कि डीआरएस का पूरा नाम धौनी रिव्यू सिस्टम होना चाहिए।

RESPECT: विराट से लेकर रैना तक सबके हेलमेट पर तिरंगा, लेकिन धौनी के नहीं, गर्व होगा वजह जानकर

पापा तेंदुलकर की सलाह के बाद अर्जुन ने करियर को लेकर लिया बड़ा फैसला, सब रह गए दंग

इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स की टीमें दो साल के बैन के बाद वापसी कर रही हैं। पहला मैच 7 अप्रैल को खेला जाएगा। 6 अप्रैल को आईपीएल के 11वें सीजन की ओपनिंग सेरेमनी होगी।

आगे जानें सोशल मीडिया पर किस तरह के कमेंट्स आ रहे हैं...

धौनी रिव्यू सिस्टम
धौनी रिव्यू सिस्टम

सोशल मीडिया पर भी इसको लेकर काफी ट्वीट्स किए जा रहे हैं। कुछ फैन्स ने कहा है कि विराट कोहली भले ही बेस्ट बल्लेबाज हों, लेकिन डीआरएस के लिए धौनी बेस्ट हैं।

आईपीएल

Quiz Closed

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Decision Review System DRS to be implemented in IPL 2018 claims reports