DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL2018: विलियमसन की बैटिंग पर फिदा पूर्व क्रिकेटर, रहाणे और गंभीर को दी ये नसीहत

RCB vs SRH

आईपीएल सीजन 11 के अब तक के सबसे सफल कप्तानों की बात करें तो सबसे ऊपर नाम केन विलियमसन का ही आएगा। हर मैच में शानदार बैटिंग के साथ सटीक कप्तानी कर रहे विलियमसन इस आईपीएल में सबसे फेवरेट कप्तान बनते दिख रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज ने केन विलियमसन के हुनर की तारीफ करते हुए अजिंक्य रहाणे और गौतम गंभीर जैसे बल्लेबाजों को उनसे सीख लेने की नसीहत दी है। 

IPL2018: इस गेंदबाज की हुई ऐसी धुलाई कि बन गया शर्मनाक रिकॉर्ड, देखें VIDEO

RCBvSRH: जानिए क्यों अंपायर पर आया था विराट को गुस्सा, कैच पर मचा बवाल

इस पूर्व ऑस्ट्रेलियन को भा गए हैं विलियमसन
न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने इंडियन प्रीमियर लीग में यह साबित किया कि तकनीकी रूप से सक्षम परंपरागत शैली में बल्लेबाजी करने वाले भी बल्लेबाज टी 20 प्रारूप में तेजी से रन बना सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज डीन जोन्स का कहना है कि खराब फॉर्म में चल रहे गौतम गंभीर और अजिंक्य रहाणे जैसे भारतीय बल्लेबाज उन से सीख ले सकते हैं। जोन्स ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, 'मुझे उम्मीद थी कि विलियमसन अच्छा करेंगे। डेविड वॉर्नर के यहां नहीं खेलने से उन्हें काफी फायदा हुआ है।'  उन्होंने कहा , 'यह दुनिया का सर्वश्रेष्ठ टी 20 लीग है। विलियमसन को जो मौका मिला उन्होंने उसका पूरा फायदा उठाया और दुनिया को दिखा दिया कि वे कितने शानदार खिलाड़ी हैं।'  

RCBvSRH: मैच के बाद विराट ने एबीडी के लिए किया ये खास ट्वीट, बताया स्पाइडरमैन

VIRAL PIC: एबी डिविलियर्स का कैच मुंह फाड़कर देखते रह गए विराट कोहली, ये नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

रहाणे और गंभीर को दी ये नसीहत
जोन्स ने कहा कि आपके पास गंभीर और रहाणे जैसे दूसरे खिलाड़ी भी हैं जो परंपरागत शैली में बल्लेबाजी करते हैं। उन्हें विलियमसन को खेल देखना चाहिए कि वह कैसे 130-140 के स्ट्राइक रेट तक पहुंचते हैं।  ऑस्ट्रेलिया के लिए 52 टेस्ट और 164 एकदिवसीय मैच खेलने वाले इस बल्लेबाज ने कहा, 'अगर आप ऐसा कह रहे कि विलियमसन (13 मैचों में 625 रन ) रहाणे और गंभीर से बेहतर हैं तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। लेकिन तथ्य यह है कि उन्होंने (विलियमसन ) ज्यादा खुल कर बल्लेबाजी की है। वह शॉट लगाने से पहले परंपरागत स्थिति में आ जाते हैं। उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है और यह साबित किया कि टी 20 में भी परंपरागत बल्लेबाज की जगह है।  

यहां देखें केन विलियमसन की लाजवाब बैटिंग:

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:dean jones says rahane and gambhir can learn t20 style from traditional batsman like kane williamson
brufen