Dean Elgar trolled for criticising Indian food and hotels - भारतीय खाने की बुराई करना डीन एल्गर को पड़ा भारी, फैन्स ने लगाई क्लास DA Image
17 नबम्बर, 2019|3:56|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारतीय खाने की बुराई करना डीन एल्गर को पड़ा भारी, फैन्स ने लगाई क्लास

dean elgar  ap

India vs South Africa: दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज डीन एल्गर ने होटल में भारतीय खाने की आलोचना की है, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच रांची में खेला जा रहा है। विशाखापट्टनम और पुणे टेस्ट जीतकर भारत सीरीज पहले ही अपने नाम कर चुका है। दक्षिण अफ्रीकी टीम को अपनी खराब परफॉर्मेंस के लिए आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में अब डीन एल्गर ने एक इंटरव्यू में भारतीय खाने को खराब बताया है, जिसके बाद उनकी जमकर आलोचना की जा रही है। 

एक इंटरव्यू के दौरान 32 साल के खिलाड़ी डीन एल्गर ने इस चुनौतीपूर्ण दौरा बताया। एक वीडियो में एल्गर को यह कहते भी सुना गया कि यहां के होटल और भारतीय फूड बहुत खराब थे। इस दौरे को कठिन बताते हुए उन्होंने कहा कि आप यहां एक क्रिकेटर के रूप में बहुत तनाव में रहते हैं। 

टेम्बा बवुमा के टॉस हारने पर विराट कोहली नहीं रोक पाए हंसी- VIDEO

INDvsSA: मैदान में घुस फैन ने डिकॉक को लगाया गले, फिर छुए पैर- PICS

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यहां आने से पहले आपको खुद को बेहतर ढंग से जानना चाहिए। यहां के होटल उतने अच्छे नहीं हैं, लेकिन एल्गर का यह कमेंट फैन्स को अच्छा नहीं लगा। उन्होंने टि्वटर पर इसके करारे जवाब दिए हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Dean Elgar trolled for criticising Indian food and hotels