फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटDC vs SRH: डेविड वॉर्नर ने पूर्व टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेली 92* रनों की शानदार पारी, इस वजह से शतक से चूके

DC vs SRH: डेविड वॉर्नर ने पूर्व टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेली 92* रनों की शानदार पारी, इस वजह से शतक से चूके

वॉर्नर ने 58 गेंदों का सामना करते हुए 12 चौके और तीन गगनचुंबी छक्के लगाए। वॉर्नर का यह इस सीजन का सर्वश्रेष्ठ स्कोर है और वह ऑरेंज कैप की रेस में 356 रनों के साथ चौथ पायदान पर पहुंच गए हैं।

DC vs SRH: डेविड वॉर्नर ने पूर्व टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेली 92* रनों की शानदार पारी, इस वजह से शतक से चूके
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 05 May 2022 10:39 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेज डेविड वॉर्नर ने अपनी पूर्व टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल 2022 के 50वें मुकाबले में 92 रनों की नाबाद पारी खेली। वॉर्नर की इस पारी के दम पर दिल्ली हैदराबाद के सामने 207 रनों का विशाल स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही। ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज ने अपनी इस पारी में 58 गेंदों का सामना करते हुए 12 चौके और तीन गगनचुंबी छक्के लगाए। वॉर्नर का यह इस सीजन का सर्वश्रेष्ठ स्कोर है और वह ऑरेंज कैप की रेस में 356 रनों के साथ चौथ पायदान पर पहुंच गए हैं। बता दें, दिल्ली के लिए यह उनका 8वां ही मुकाबला है, शुरुआती दो मैच वॉर्नर ने मिस किए थे।

विराट कोहली के रन चुराने के फैसले से दिग्गज नाराज, डेनियल विटोरी बोले- सिंगल या डबल चुराने के चक्कर में रन आउट नहीं हो सकते

इस वजह से शतक से चूके डेविड वॉर्नर

20वां ओवर जब शुरू हुआ तो रोवमैन पॉवेल स्ट्राइक पर थे। पॉवेल ने उमरान मलिक की पहली ही गेंद पर लंबा छक्का लगाया, इसी के बाद वॉर्नर ने मन बना लिया था कि वह पॉवेल को सभी गेंद खेलने का मौका देंगे। ओवर के दौरान वॉर्नर पॉवेल का हौंसला बढ़ाते हुए भी नजर आए और हर बड़े शॉट के बाद उन्होंने पॉवेल की पीठ भी थपतपाई। इस ओवर के दौरान उमरान मलिक ने आईपीएल के इतिहास की दूसरी सबसे तेज गेंद भी डाली मगर पॉवेल ने उस गेंद को चौके के लिए बाउंडी के पार भेजा। पॉवेल ने इस ओवर में कुल 19 रन बटोरे। इस वजह से दिल्ली 207 के स्करो तक पहुंच सकी और यह इस सीजन में दिल्ली का सर्वश्रेष्ठ स्कोर भी है।

DC vs SRH: उमरान मलिक ने फेंकी आईपीएल के इतिहास की दूसरी सबसे तेज गेंद, जानें किसके नाम है ये रिकॉर्ड?

वॉर्नर-पॉवेल के बीच हुई शतकीय साझेदारी

डेविड वॉर्नर और रोवमैन पॉवेल के बीच चौथे विकेट के लिए 122 रनों की साझेदारी हुई। यह इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के लिए किसी भी विकेट के लिए पहली शतकीय साझेदारी है। पॉवेल उस समय बल्लेबाजी करने आए जब दिल्ली ने 85 रनों पर तीन विकेट खो दिए थे। इस दौरान उन्होंने वॉर्नर के साथ पहले साझेदारी को बड़ा किया और फिर आतिशी शॉट लगाए। पॉवेल ने 35 गेंदों पर 3 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 67 रन की नाबाद पारी खेली।
 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।