DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चौथी IPL हैट्रिक रोकने वाले ट्रेंट बोल्ट को अमित मिश्रा ने दी थी गाली- VIDEO

dc vs rr  amit mishra  ipl bcci

दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज अमित मिश्रा शनिवार को अपनी चौथी आईपीएल (IPL) हैट्रिक लेने से चूक गए। उन्होंने 12वें ओवर में श्रेयस गोपाल और स्टुअर्ट बिन्नी को लगातार गेंदों पर आउट किया था। लेकिन फिरोजशाह कोटला मैदान पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उनकी अगली गेंद पर ट्रेंट बोल्ट कैच नहीं लपक पाए और अमित मिश्रा अपनी हैट्रिक से चूक गए। 

यदि ट्रेंट बोल्ट यह कैच लपक लेते तो यह अमित मिश्रा की आईपीएल में चौथी हैट्रिक हो सकती थी। दो गेंदों पर दो विकेट लेने के बाद लेग स्पिनर अमित ने कृष्णप्पा गौतम को एक गेंद फेंकी। गेंद बल्ले का किनारा लेते हुए मिड ऑन पर खड़े बोल्ट के पास पहुंची। अमित आश्वस्त थे कि बोल्ट यह कैच आसानी से पकड़ लेंगे। लेकिन बोल्ट गेंद को जज करने से चूक गए। 

IPL 2019: फिर हुआ 'नो बॉल' विवाद, गुस्से से भर गए विराट कोहली

गेंद उनके हाथों के बीच से होती हुई जमीन पर गिर पड़ी। यदि बोल्ट ने यह कैच पकड़ ली होती तो अमित मिश्रा सबसे ज्यादा हैट्रिक लेने के अपने आंकड़े को थोड़ा और बेहतर कर सकते थे। ट्रेंट बोल्ट के कैच छोड़ने पर अमित मिश्रा का रिएक्शन कैसा था? इस पर उन्होंने मैच के बाद खुलासा किया। 

अमित मिश्रा ने बताया कि मैं नहीं जानता कि मैं और कितना आईपीएल खेलूंगा। लेकिन हां हैट्रिक नहीं हो पाने का मुझे दुख है। कैच ड्रॉप करने के बाद मैंने बोल्ट को थोड़ी गालियां भी दी थी। मैंने उनसे कहा कि यह बेहद आसान कैच था और तुम यह भी नहीं ले पाए। तुम बेकार में क्यों उछल रहे हो?

CBvsSRH: आरसीबी की इस फैन ने अपनी अदाओं से जीता दिल, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

मैंने उनसे अंग्रेजी में कहा लेकिन उन्होंने 2-3 बार सॉरी कहा और अब सब ठीक है।

सोशल मीडिया पर भी फैन्स अमित मिश्रा की हैट्रिक नहीं होने से काफी नाराज दिखे। उन्होंने टि्वटर पर अपनी नाराजगी जाहिर की।

बता दें कि लेग स्पिनर अमित आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा तीन हैट्रिक ले चुके हैं। मिश्रा ने अपने पहली हैट्रिक डेक्कन चार्जर्स के खिलाफ पहले सीजन में ली थी। दूसरी हैट्रिक उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब और पुणे वॉरियर्स के खिलाफ क्रमशः 2011 और 2013 में ली थी। युवराज सिंह इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं। वह 2009 में दो बार हैट्रिक ले चुके हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:DC vs RR Only abused trent Boult a little says Amit Mishra after missed 4th ipl hattrick