DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

थर्ड अंपायर से भी तेज निकले विराट कोहली, देखिए ये मजेदार VIDEO

IPL 2019, DC vs RCB : भारतीय कप्तान विराट कोहली की बैंगलोर टीम को 12 मैचों में आठवीं हार का सामना करना पड़ा और इसके साथ ही उनका टूनार्मेंट में सफर भी समाप्त हो गया।

rishabh pant and virat kohli  pti

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के इस सीजन में जहां एक और खेल भावना के कई नजारे देखने को मिले तो वहीं कुछ क्रिकेटरों के बीच कड़ी प्रतियोगी भावना भी दिखाई दी।  रविवार को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच के दौरान विराट कोहली और ऋषभ पंत के बीच कुछ लाइट मूमेंट्स देखने को मिले।

पारी के चौथे ओवर में ईशांत शर्मा की एक गेंद पर कोहली के बल्ले का बाहरी किनारा लगा। पंत ने शार्प कैच पकड़ लिया। लगभग सभी फील्डरों को लग रहा था कि कैच पकड़ लिया गया है, लेकिन कोहली जिद पर अड़े रहे कि यह बाउंस कैच है। अंपायर ने रिव्यू लिया। रिप्ले में साफ दिखाई दिया कि गेंद पंत के ग्लव्स में जाने से पहले बाउंस हो चुकी थी। निर्णय कोहली के पक्ष में गया।

KKR vs MI: स्टंप्स पर बैट मारना रोहित शर्मा को पड़ा महंगा, अब मिली ये सजा

ईशांत इससे खुश नहीं हुए, लेकिन इस कैच को लेकर विराट कोहली और ऋषभ पंत के बीच हल्का-फुल्का मजाक हुआ। 

बता दें कि ओपनर शिखर धवन (50) और कप्तान श्रेयस अय्यर (52) के शानदार अर्धशतकों से दिल्ली कैपिटल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 16 रन से हराकर शान सेआईपीएल-12 के प्लेऑफ में प्रवेश कर लिया। दिल्ली ने इस महत्वपूर्ण मुकाबले में 20 ओवर में पांच विकेट पर 187 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया और फिर गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन तथा अक्षर पटेल के बेहतरीन कैच से इस स्कोर का बचाव करते हुए 12 मैचों में अपनी आठवीं जीत हासिल की। बैंगलोर की टीम सात विकेट पर 171 रन ही बना सकी। शिखर को 'मैन ऑफ द मैच' घोषित किया गया।

IPL 2019 प्लेऑफ की दौड़ से बाहर RCB, विराट कोहली ने गेंदबाजी को लेकर दिया बयान

दिल्ली कैपिटल्स अब 16 अंकों के साथ तालिका में चोटी पर पहुंच गई है और प्लेऑफ में चेन्नई सुपरकिंग्स के बाद जाने वाली दूसरी टीम बन गई है। दिल्ली और चेन्नई के एक बराबर 16 अंक हैं लेकिन बेहतर नेट रन रेट पर दिल्ली पहले और चेन्नई दूसरे स्थान पर है। भारतीय कप्तान विराट कोहली की बैंगलोर टीम को 12 मैचों में आठवीं हार का सामना करना पड़ा और इसके साथ ही उनका टूनार्मेंट में सफर भी समाप्त हो गया।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:DC vs RCB Virat kohli was quicker than the Third Umpire surviving close call Watch video