फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटDC vs PBKS: 'झुकेगा नहीं...' डेविड वॉर्नर और ऋषभ पंत ने ऐसे मनाया दिल्ली कैपिटल्स की जीत का जश्न- Video

DC vs PBKS: 'झुकेगा नहीं...' डेविड वॉर्नर और ऋषभ पंत ने ऐसे मनाया दिल्ली कैपिटल्स की जीत का जश्न- Video

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को नौ विकेट से धोया। मैच के बाद डेविड वॉर्नर और ऋषभ पंत ने मिलकर पुष्का के सिग्नेचर पोज के साथ जीत का जश्न मनाया।

DC vs PBKS: 'झुकेगा नहीं...' डेविड वॉर्नर और ऋषभ पंत ने ऐसे मनाया दिल्ली कैपिटल्स की जीत का जश्न- Video
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 21 Apr 2022 07:38 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में अभी तक डेविड वॉर्नर ने शानदार बल्लेबाजी की है। पंजाब किंग्स के खिलाफ बुधवार को खेले गए मैच में वॉर्नर ने 30 गेंद पर नॉटआउट 60 रन बनाए और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर 11 ओवर पूरे होने से पहले ही दिल्ली कैपिटल्स को नौ विकेट से धमाकेदार जीत दिलाई। अब जीत अगर इतनी धमाकेदार होगी, तो उसका जश्न भी कुछ खास होना चाहिए। मैच के बाद जब वॉर्नर दिल्ली कैपिटल्स के डगआउट की ओर लौट रहे थे तो 'पुष्पा' फिल्म का सिग्नेचर पोज 'झुकेगा नहीं...' करते हुए लौटे। मैच के बाद कप्तान ऋषभ पंत ने भी उनका साथ दिया।

डेविड वॉर्नर का बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्मों से प्रेम किसी से छुपा नहीं है। पिछले सीजन तक वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा थे और कई साउथ इंडियन फिल्मों के गानों पर अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुके हैं।

इतना ही नहीं ड्रेसिंग रूम में पहुंचने के बाद वॉर्नर ने उरी फिल्म का डायलॉग 'How's the Josh' बोलकर सबमें उत्साह भर दिया था। वॉर्नर के अलावा दिल्ली कैपिटल्स की ओर से सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने 20 गेंद पर 41 रनों की पारी खेली थी। पंजाब किंग्स की बात करें तो टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी का मौका मिलने के बाद मयंक अग्रवाल एंड कंपनी 115 रनों पर ही सिमट गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें