फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटDC vs LSG: केएल राहुल ने गेंद छूटने के बावजूद लपका कैच, लगाई गजब की डाइव; संजीव गोयनका का ऐसा था रिएक्शन- VIDEO

DC vs LSG: केएल राहुल ने गेंद छूटने के बावजूद लपका कैच, लगाई गजब की डाइव; संजीव गोयनका का ऐसा था रिएक्शन- VIDEO

KL Rahul Catch Video DC vs LSG IPL 2024: लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के कप्तान केएल राहुल ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शाई होप का हैरतअंगेज कैच लपका। संजीव गोयनका ने ताली बजाकर हौसला अफजाई की।

DC vs LSG: केएल राहुल ने गेंद छूटने के बावजूद लपका कैच, लगाई गजब की डाइव; संजीव गोयनका का ऐसा था रिएक्शन- VIDEO
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 14 May 2024 10:01 PM
ऐप पर पढ़ें

केएल राहुल ने दिल्ली कैपिटल्स वर्ससेस लखनऊ सुपर जायंट्स आईपीएल 2024 के 64वें मैच में चीते जैसी फुर्ती दिखाते हुए शाई होप का हैरतअंगेज कैच लपका। एलएसजी के कप्तान ने गेंद छूटने के बावजूद कैच कंप्लीट किया और अहम साझेदारी तोड़ी। डीसी के बल्लेबाज होप ने स्पिनर रवि बिश्नोई द्वारा डाले गए नौवें ओवर की तीसरी गेंद पर कवर के ऊपर से शॉट खेलने का प्रयास किया। राहुल ने बाईं तरफ कैच पकड़ने की कोशिश मगर गेंद छिटक गई। इसके बाद, राहुल ने गजब की डाइव लगाई और कैच को पूरा किया। होप 27 गेंदों में 3 चौकों और 2 छक्कों की मदद से  38 रन की पारी खेली। उन्होंने अभिषेक पोरेल के साथ दूसरे विकेट के लिए 92 रन की पार्टनरशिप की।

संजीव गोयनका का ऐसा था रिएक्शन

राहुल के शानदार कैच पकड़ने के बाद एलएसजी के मालिक संजीव गोयनका की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने ताली बजाकर कप्तानी की हौसला अफजाई की। बता दें कि 8 मई को एलएसजी को सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध करारी हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच के बाद गोयनका मैदान में राहुल पर भड़कते हुए दिखे थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। तब से राहुल और गोयनका के बीच मनमुटाव की अटकलें लग रही थीं। हालांकि, गोयनका ने दिल्ली के खिलाफ मुकाबले से पहले राहुल को अपने घर डिनर के लिए बुलाकर सबकुछ ठीक-ठाक होने के संकेत दिए। दोनों के एक-दूसरे से हाथ मिलाने और गले मिलने की तस्वीर भी सामने आई।

मैच की बात करें तो डीसी ने दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में चार विकेट के नुकसान पर 208 रन बनाए। टॉस गंवाकर पहले बैटिंग करने उतरी डीसी की शुरुआत अच्छी नहीं रही। ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए मशहूर जेक फ्रेजर-मैकगर्क बिना खाता खोले ही पहले ओवर में आउट हो गए। इसके बाद,  सलामी बल्लेबाजी पोरेल ने होप के साथ बखूबी मोर्चा संभाला। पोरेल के बल्ले से 33 गेंदों में 58 रन निकले। उन्होंने पांच चौके और चार छक्के मारे। पिछले मैच में निलंबन के कारण बाहर बैठने वाले कप्तान ऋषभ पंत ने 23 गेंदों पांच चौकों के जरिए में 33 रन जुटाए। ट्रिस्टन स्टब्स ने तूफानी अर्धशतक जमाया। उन्होंने 25 गेंदों में 3 चौकों और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 57 रन बटोरे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें