फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटDC vs LSG: दिल्ली में मिले केएल राहुल- संजीव गोयनका के 'दिल', सबकुछ 'ठीक-ठाक' है फोटो वायरल

DC vs LSG: दिल्ली में मिले केएल राहुल- संजीव गोयनका के 'दिल', सबकुछ 'ठीक-ठाक' है फोटो वायरल

लखनऊ सुपर जायन्ट्स के मालिक संजीव गोयनका और टीम के कप्तान केएल राहुल की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। केएल राहुल और संजीव गोयनका इस फोटो में एक-दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

DC vs LSG: दिल्ली में मिले केएल राहुल- संजीव गोयनका के 'दिल', सबकुछ 'ठीक-ठाक' है फोटो वायरल
sanjiv goenka and kl rahul
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 14 May 2024 04:36 PM
ऐप पर पढ़ें

Indian Premier League IPL 2024 Delhi Capitals vs Lucknow Super Giants: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आज मेजबान दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला लखनऊ सुपर जायन्ट्स से होना है। इस मैच से पहले लखनऊ सुपर जायन्ट्स के मालिक संजीव गोयनका और केएल राहुल की एक-दूसरे को गले लगाने वाली फोटो खूब वायरल हो रही है। खबरों की मानें तो दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले संजीव गोयनका ने अपने घर पर एक प्राइवेट डिनर ऑर्गेनाइज किया था और केएल राहुल को इसमें बुलाया था। संजीव गोयनका और केएल राहुल की दो तस्वीरें सामने आई हैं, एक में वो केएल राहुल से हाथ मिला रहे हैं, तो दूसरे में उन्हें गले लगा रहे हैं।

8 मई को जब लखनऊ सुपर जायन्ट्स को सनराइजर्स हैदराबाद ने बुरी तरह पटखनी दी थी, तो मैच के बाद इन दोनों के बीच काफी तीखी बहस देखने को मिली थी। एक वीडियो सामने आया था, जिसमें ऐसा लग रहा था कि संजीव गोयनका टीम के और केएल राहुल के प्रदर्शन से बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आ रहे थे।

8 मई का वीडियो और फोटो इतनी वायरल हुई थी कि यहां तक खबरें आने लगी थीं कि केएल राहुल अगले मैच से पहले लखनऊ सुपर जायन्ट्स टीम की कप्तानी छोड़ सकते हैं। फिर ऐसी भी खबरें आईं कि केएल राहुल टीम के साथ दिल्ली नहीं गए हैं। खैर इन सभी खबरों पर विराम देने का काम ये फोटो करती है।

राहुल-गोयनका विवाद पर खुलकर बोले क्लूजनर- दो क्रिकेट लवर्स आपस में...

क्या था पूरा विवाद

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ केएल राहुल अपनी धीमी बैटिंग के लिए आलोचकों के निशाने पर थे। लखनऊ सुपर जायन्ट्स की टीम उस मैच में 20 ओवर में चार विकेट पर महज 165 रन ही बना पाई थी। केएल राहुल ने 33 गेंदों पर 29 रन बनाए थे। जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने 10 ओवर होने से पहले ही बिना कोई विकेट गंवाए 167 रन बनाकर मैच जीत लिया था। लखनऊ सुपर जायन्ट्स की इस शर्मनाक हार से संजीव गोयनका काफी ज्यादा गुस्से में दिखे।