DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

DCvsKXIP: जीत के बाद श्रेयस अय्यर ने की शिखर धवन की जमकर तारीफ

IPL 2019, DC vs KXIP: श्रेयस अय्यर ने कहा, “घरेलू मैदान पर तीन हार झेलने के बाद यह मैच जीतकर मैं बहुत खुश हूं। जिस तरह से हम खेले, वह देखकर हमें बहुत अच्छा लगा।”

shikhar dhawan and shreyas iyer  afp

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ शनिवार को यहां पांच विकेट से अहम जीत दर्ज करने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने माना कि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का निडर होकर क्रिकेट खेलना उनकी टीम की काफी मदद कर रहा है। धवन (56) और अय्यर (नाबाद 58) की बेहतरीन पारी के दम पर दिल्ली ने फिरोज शाह कोटला मैदान में हुए मुकाबले में पंजाब को हराया। 

मैच के बाद अय्यर ने कहा, “धवन ने हमें बेहतरीन शुरुआत दिलाई और इससे आने वाले बल्लेबाजों के लिए स्थिति आसान हो गई। हम चाहते हैं कि हमारे शीर्ष क्रम के बल्लेबाज निडर होकर क्रिकेट खेलें और ऐसा ही हुआ। धवन इस सीजन की शुरुआत से निडर होकर खेल रहे हैं और इससे हमें बहुत मदद मिली है।”

DCvsKXIP: धवन ने IPL में छुआ नया शिखर, ये कारनामा करने वाले पहले खिलाड़ी

अय्यर ने मुकाबले को जीतने पर भी अपनी खुशी जाहिर की। अय्यर ने कहा, “घरेलू मैदान पर तीन हार झेलने के बाद यह मैच जीतकर मैं बहुत खुश हूं। जिस तरह से हम खेले, वह देखकर हमें बहुत अच्छा लगा।”

अय्यर ने कहा कि कोटला की पिच उनके खिलाड़ियों को रास नहीं आ रही है। उन्होंने कहा, ''हमारे बल्लेबाज गेंद को बल्ले पर आने देना पसंद करते हैं लेकिन यहां पिच बहुत धीमी है। इस पर टिक जाएं तो रन बनेंगे। मैंने आज वह जिम्मा उठाया।''

वहीं, शिखर धवन ने कहा, ''हमारे लिए यह मैच जीतना बहुत अहम था। हम नॉकआउट के लिए क्वालीफाई करना चाहते हैं। मुझे लगता है कि हमें और बेहतर खेलना होगा।''

क्रिस गेल ने ईशांत शर्मा को जड़ा 101 मीटर लंबा छक्का, देखते रह गए सब- VIDEO

इस दमदार जीत के बाद तालिका में तीसरे पायदान पर काबिज दिल्ली की टीम के कुल 12 अंक हो गए हैं। वह रनरेट के आधार पर दूसरे स्थान पर मौजूद मुंबई इंडियंस से पीछे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:DC vs KXIP Shreyas Iyer lauds Shikhar Dhawan after win over Kings XI Punjab