DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बटलर की तरह 'गब्बर' को भी आउट करना चाहते थे अश्विन, धवन ने ऐसे चिढ़ाया- VIDEO

r ashwin and shikhar dhawan  screenshot ipl  twitter

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के 12वें संस्करण में सोशल मीडिया पर क्रिकेट के ट्रेंड अनेक घटनाओं के इर्द-गिर्द घूम रहे हैं। इनमें से एक घटना जिसका असर अब तक बना हुआ है, वह है रविचंद्रन अश्विन का जोस बटलर को 'माकंड' आउट करना। इस घटना के कई मैच बीत जाने के बाद भी बल्लेबाजों के मन में अश्विन को लेकर डर बना हुआ है। 

शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुए मुकाबले में टीम इंडिया के 'गब्बर' यानि शिखर धवन भी अश्विन से डरे हुए नजर आए। दरअसल, जब अश्विन बॉलिंग कर रहे थे तब शिखर धवन नॉन स्ट्राइस एंड पर खड़े थे। वह रन लेने के लिए क्रीज से कुछ आगे निकले, लेकिन अश्विन को देखते ही वापस क्रीज में हो गए।

IPL 2019: जोस बटलर को 'मांकड़िंग' आउट करने का अश्विन को कोई मलाल नहीं

सोशल मीडिया पर शिखर धवन और आर अश्विन का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

बता दें कि इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के मुकाबले में डेविड वॉर्नर भी अश्विन से डरकर क्रीज के अंदर वापस आ गए थे। वहीं, दिल्ली की 10 मैचों में यह छठी जीत है और 12 अंकों के साथ उसने प्लेऑफ के लिए अपना दावा मजबूत कर लिया है।

जब क्रुणाल पांड्या ने की धौनी के साथ 'मांकडिंग' की कोशिश, VIDEO वायरल

पंजाब ने 20 ओवर में सात विकेट पर 163 रन बनाये जबकि दिल्ली ने 19वें ओवर में दो विकेट गंवाने के बावजूद 19.4 ओवर में पांच विकेट पर 166 रन बनाकर जीत अपने नाम की। पंजाब को 10 मैचों में पांचवीं हार का सामना करना पड़ा और उसके खाते में 10 अंक हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:dc vs kxip Ravichandran Ashwin thought about Mankading Shikhar Dhawan watch video