DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

DCvsKXIP: दिल्ली से हार के बाद रविचंद्रन अश्विन पर लगा लाखों का जुर्माना

ravichandran ashwin  afp

दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के मुकाबले में शनिवार को यहां किंग्स इलेवन पंजाब को पांच विकेट से हरा दिया। पंजाब ने निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट खोकर मेजबान टीम को जीत के लिए 164 रनों का लक्ष्य दिया। इस हाल के बाद पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन पर स्लो ओवर रेट के कारण जुर्माना लगाया गया है। 

स्लो ओवर रेट की वजह से रविचंद्रन अश्विन पर 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है। आईपीएल कोड ऑफ कंडक्ट के अनुसार उनकी टीम का यह पहला अपराध था। इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली, मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे पर भी स्लो ओवर रेट की वजह से 12 लाख का जुर्माना लग चुका है। 

राजस्थान रॉयल्स ने बनाया स्टीव स्मिथ को कप्तान, BCCI ने उठाया सवाल

बता दें कि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और कप्तान श्रेयस अय्यर के अर्धशतकों और शतकीय साझेदारी की मदद से दिल्ली कैपिटल्स ने शनिवार को यहां किंग्स इलेवन पंजाब को पांच विकेट से हराकर आईपीएल के प्लेआफ की दौड़ में खुद को बरकरार रखा है।

पहले क्रिस गेल के आक्रामक अर्धशतक के बावजूद स्पिनर संदीप लामिछाने के तीन विकेट की मदद से दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब को सात विकेट पर 163 रन पर रोक दिया था। जवाब में दिल्ली ने दो गेंद बाकी रहते जीत दर्ज कर ली। इस जीत के बाद दिल्ली 10 मैचों में छह जीत के साथ 12 अंक लेकर तीसरे जबकि पंजाब इतने ही मैच में पांच जीत के साथ 10 अंक लेकर चौथे स्थान पर है।

SRH के लिए परेशान करने वाली खबर, IPL छोड़कर जा रहा ये खिलाड़ी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:DC vs KXIP Ravichandran Ashwin fined Rs 12 lakh for slow over rate in ipl 2019