फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटक्रिस गेल ने ईशांत शर्मा को जड़ा 101 मीटर लंबा छक्का, देखते रह गए सब- VIDEO

क्रिस गेल ने ईशांत शर्मा को जड़ा 101 मीटर लंबा छक्का, देखते रह गए सब- VIDEO

'यूनिवर्स बॉस' क्रिस गेल आईपीएल (IPL 2019) के इस सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। शनिवार को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला था। पहले...

क्रिस गेल ने ईशांत शर्मा को जड़ा 101 मीटर लंबा छक्का, देखते रह गए सब- VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 21 Apr 2019 01:31 PM
ऐप पर पढ़ें

'यूनिवर्स बॉस' क्रिस गेल आईपीएल (IPL 2019) के इस सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। शनिवार को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला था। पहले बल्लेबाजी करने उतरी किंग्स इलेवन पंजाब के ओपनर क्रिस गेल ने पारी के तीसरे ओवर में ही ईशांत शर्मा की एक ओवरपिच्ड बॉल को स्टेंड्स में भेज दिया। 

क्रिस गेल का यह छक्का 101 मीटर लंबा था। ईशांत शर्मा की यह न्कल बॉल थी। गेंद ऑफ स्ट्प्स के थोड़ा-सा बाहर थी। गेल ने अपना दायां पैर बाहर निकाला और पूरी ताकत से प्रहार किया। गेल की आक्रामक बल्लेबाजी इस सीजन में काफी लोकप्रिय हो रही है। उन्होंने 25 गेंदों पर अपना अर्द्धशतक पूरा किया। 

मैच में केएल राहुल 12, मिलर 7 और मयंक अग्रवाल 2 के जल्दी आउट होने के बाद क्रिस गेल की पारी ने टीम को सहारा दिया। गेल ने अपनी पारी में चार छक्के और 4 चौके लगाए। 

बता दें कि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और कप्तान श्रेयस अय्यर के अर्धशतकों और शतकीय साझेदारी की मदद से दिल्ली कैपिटल्स ने शनिवार को यहां किंग्स इलेवन पंजाब को पांच विकेट से हराकर आईपीएल के प्लेआफ की दौड़ में खुद को बरकरार रखा है। 

कॉलिन इनग्राम की बेहतरीन कोशिश, लेकिन गेल का कैच आया अक्षर के खाते- VIDEO

इससे पहले क्रिस गेल के आक्रामक अर्धशतक के बावजूद स्पिनर संदीप लामिछाने के तीन विकेट की मदद से दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब को सात विकेट पर 163 रन पर रोक दिया था। जवाब में दिल्ली ने दो गेंद बाकी रहते जीत दर्ज कर ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें