फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटDC vs KKR Predicted Playing XI: क्या मिशेल मार्श और एरोन फिंच को मिलेगी प्लेइंग इलेवन में जगह?

DC vs KKR Predicted Playing XI: क्या मिशेल मार्श और एरोन फिंच को मिलेगी प्लेइंग इलेवन में जगह?

आईपीएल 2022 का 41वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है। दोनों ही टीमों के लिए अभी तक ये सीजन अच्छा नहीं रहा है।

DC vs KKR Predicted Playing XI: क्या मिशेल मार्श और एरोन फिंच को मिलेगी प्लेइंग इलेवन में जगह?
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 28 Apr 2022 02:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2022 का 41वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है। दोनों ही टीमों के लिए अभी तक ये सीजन अच्छा नहीं रहा है। दिल्ली 7 में से तीन मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में 7वें पायदान पर है, वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स 8 मैचों में इतनी ही जीत के साथ 8वें पायदान पर है। दोनों ही टीमें अपना पिछला मुकाबला हार कर यहां पहुंची है। इस सीजन दिल्ली और कोलकाता की टीमें दूसरी बार एक दूसरे के सामने होगी, पिछली बार डीसी ने केकेआर को 44 रनों से धूल चटाई थी। उस मैच के हीरो कुलदीप यादव रहे थे। बात दोनों टीमों के हेड टू हेड मुकाबलों की करें तो कोलकाता 16-13 से दिल्ली से आगे चल रही है। आइए इस अहम मुकाबले से पहलो दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन पर एक नजर डालते हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स (संभावित प्लेइंग इलेवन)

एरोन फिंच और पैट कमिंस पिछले मुकाबले में चोटिल (निगल इंजरी) होने की वजह से नहीं खेले थे। केकेआर के लिए ओपनिंग सैम बिलिंग्स के साथ सुनील नरेन ने की थी, मगर यह दोनों बल्लेबाज छाप छोड़ने में नाकामयाब रहे थे। ऐसे में अगर फिंच फिट हैं तो दिल्ली के खिलाफ कोलकाता उन्हें मौका दे सकती है और साथ ही वेंकटेश अय्यर को ऊपर खिला सकती है। वहीं साउदी ने पिछले मुकाबले में अच्छी गेंदबाजी की थी तो कमिंस की वापसी थोड़ी मुश्किल हैं।

केकेआर - वेंकटेश अय्यर, सैम बिलिंग्स/एरोन फिंच, श्रेयस अय्यर, नितीश राणा, रिंकू सिंह/शेल्डन जैक्सन, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, शिवम मावी, उमेश यादव, टिम साउथी/पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती

दिल्ली कैपिटल्स (संभावित प्लेइंग इलेवन)

खबर है कि मिशेल मार्श और टिम सेफर्ट कोविड-19 को मात देकर वापसी टीम के साथ जुड़ गए हैं, हालांकि यह तय नहीं है कि आज उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा या नहीं। अगर मार्श पूरी तरह से फिट है तो पंत उन्हें मौका दे सकते हैं। मार्श बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी को भी मजबूत करेंगे।

डीसी वस केकेआर (फैंटेसी टीम)

विकेटकीपर: ऋषभ पंत

बल्लेबाज: डेविड वॉर्नर (कप्तान), श्रेयस अय्यर, नितीश राणा

ऑलराउंडर: आंद्रे रसेल (उप-कप्तान), टिम साउथी, रोवमैन पॉवेल

गेंदबाज: वरुण चक्रवर्ती, शिवम मावी, मुस्तफिजुर रहमान, खलील अहमद

epaper