फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटDC vs KKR: IPL Drama! तीन गेंदों में तीन बार आउट हुए अजिंक्य रहाणे, मगर फिर भी नहीं लौटे पवेलियन

DC vs KKR: IPL Drama! तीन गेंदों में तीन बार आउट हुए अजिंक्य रहाणे, मगर फिर भी नहीं लौटे पवेलियन

पहले ही ओवर में मुस्तफिजुर रहमान के खिलाफ सलामी बल्लेबाज रहाणे काफी दबाव में दिखे। आईपीएल 2022 में पहली बार ऐसा कुछ दर्शकों ने देखा होगा।

DC vs KKR: IPL Drama! तीन गेंदों में तीन बार आउट हुए अजिंक्य रहाणे, मगर फिर भी नहीं लौटे पवेलियन
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 10 Apr 2022 06:07 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

डेविड वॉर्नर और पृथ्वी शॉ से मिली आक्रामक शुरुआत की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ रविवार को पांच विकेट पर 215 रन का विशाल स्कोर बनाया। ये आईपीएल 2022 का पहली पारी का हाईएस्ट स्कोर भी है। शार्दुल ठाकुर (11 गेंदों पर नाबाद 29, एक चौका, तीन छक्के) और अक्षर पटेल (14 गेंदों पर नाबाद 22, दो चौके, छक्का) ने अंतिम ओवरों में 20 गेंदों पर 49 रन की अटूट साझेदारी करके स्कोर 200 रन के पार पहुंचाया। केकेआर की तरफ से सुनील नारायण (21 रन देकर दो) सबसे सफल गेंदबाज रहे।

216 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की शुरुआत खराब रही। पहले ही ओवर में मुस्तफिजुर रहमान के खिलाफ सलामी बल्लेबाज रहाणे काफी दबाव में दिखे। आईपीएल 2022 में पहली बार ऐसा कुछ दर्शकों ने देखा होगा। दरअसल पहले ओवर की पहली गेंद पर रहाणे के खिलाफ विकेट के पीछे कैच आउट की अपील हुई और फील्ड अंपायर ने आउट भी दे दिया, लेकिन थर्ड अंपायर ने नॉट आउट करार दिया। दूसरी गेंद पर एक बार फिर अपील हुई। फील्ड अंपायर ने इस बार एलबीडब्ल्यू आउट करार दिया। लेकिन थर्ड अंपायर ने एक बार फिर फैसला बदला और रहाणे को नॉट आउट दिया। 

KKR की रणनीति हुई फेल, पृथ्वी शॉ ने लगाई गेंदबाजों की जमकर क्लास, जड़ा लगातार दूसरा अर्धशतक

 

ये ड्रामा खत्म ही हुआ था कि तीसरी गेंद रहाणे के बल्ले का किनारा लेकर पंत के दस्तानों तक पहुंची। लेकिन इस बार न तो फील्डर ने कोई आवाज सुनी न ही अंपायर ने। जिसके कारण रहाणे तीसरी गेंद पर आउट होने के बावजूद पवेलियन नहीं लौटे। अब देखना दिलचस्प होगा कि तीन बार आउट होने के इतने करीब पहुंचने के बाद रहाणे इसका कितना फायदा उठा पाएंगे। 


 

epaper