फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटशेन वॉर्न के अंतिम संस्कार में शामिल होना चाहते हैं डेविड वॉर्नर, लेकिन अभी हैं पाकिस्तान में

शेन वॉर्न के अंतिम संस्कार में शामिल होना चाहते हैं डेविड वॉर्नर, लेकिन अभी हैं पाकिस्तान में

डेविड वॉर्नर क्रिकेट के दिग्गज शेन वॉर्न की मौत के बाद अभी भी सदमे में हैं। अनुभवी ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज बचपन में उनके जैसा बनना चाहते थे। डेविड वॉर्नर अभी भी अपने आइडल शेन वॉर्न की मौत से दुखी...

शेन वॉर्न के अंतिम संस्कार में शामिल होना चाहते हैं डेविड वॉर्नर, लेकिन अभी हैं पाकिस्तान में
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 10 Mar 2022 12:36 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

डेविड वॉर्नर क्रिकेट के दिग्गज शेन वॉर्न की मौत के बाद अभी भी सदमे में हैं। अनुभवी ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज बचपन में उनके जैसा बनना चाहते थे। डेविड वॉर्नर अभी भी अपने आइडल शेन वॉर्न की मौत से दुखी हैं और मेलबर्न में ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज के अंतिम संस्कार में भाग लेने की योजना बना रहे हैं। 35 वर्षीय वॉर्नर कई लोगों की तरह वॉर्न की मौत पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं और उन्होंने शुक्रवार को पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के लिए पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन मैदान पर उतरने से पहले उनके निधन की खबर सुनी थी। 

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की मानें तो डेविड वॉर्नर 25 मार्च को तीन टेस्ट मैचों की सीरीज समाप्त होने के बाद ऑस्ट्रेलिया वापस जाने और वॉर्न को श्रद्धांजलि देने के लिए दृढ़ हैं। विस्फोटक बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने से पहले ही पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की सफेद गेंद की सीरीज से बाहर बैठने का विकल्प चुना था। वॉर्न के परिवार के एक निजी अंतिम संस्कार के बाद 30 मार्च को उनके सुनहरे जीवन को याद किया जाएगा, जिसमें एमसीजी को विदाई के लिए पूरी तरह से भरा जाएगा। 

वॉर्नर ने गुरुवार को कहा, "मुझे वास्तव में अभी भी भरोसा नहीं हैं। बचपन में मेरी दीवार पर उनका पोस्टर लगा था, मैं शेन की तरह बनना चाहता था और मैंने अपने करियर की शुरुआत लेग स्पिन गेंदबाजी और मध्यक्रम की बल्लेबाजी से की थी। हमने उन्हें हमेशा आदर्श माना। वह हमेशा मेरे साथ रहते थे और हर बार जब भी मैंने उसके साथ किसी भी तरह से इंगेज हुआ तो उन्होंने हमेशा मुझे बीयर पार्टी और डिनर पर आने के साथ सलाह और मदद की। वह बहुत मिस किए जाएंगे। मैं वहां (अंतिम संस्कार) के लिए जाने की कोशिश करूंगा।"

epaper