फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: जब डेविड वॉर्नर ने दाएं हाथ से की बल्लेबाजी, गेल को जड़ा छक्का 

VIDEO: जब डेविड वॉर्नर ने दाएं हाथ से की बल्लेबाजी, गेल को जड़ा छक्का 

ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाज डेविड वॉर्नर फिलहाल गेंदबाजी से छेड़छाड़ के आरोपों में प्रतिबंध झेल रहे हैं, लेकिन वह अलग-अलग टी20 मुकाबलों में खेल कर खुद को फिट रख रहे हैं। बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) में वह...

VIDEO: जब डेविड वॉर्नर ने दाएं हाथ से की बल्लेबाजी, गेल को जड़ा छक्का 
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 17 Jan 2019 10:23 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाज डेविड वॉर्नर फिलहाल गेंदबाजी से छेड़छाड़ के आरोपों में प्रतिबंध झेल रहे हैं, लेकिन वह अलग-अलग टी20 मुकाबलों में खेल कर खुद को फिट रख रहे हैं। बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) में वह सिलहट सिक्सर का नेतृत्व कर रहे हैं। एक मुकाबले में क्रिस गेल की टीम के खिलाफ वॉर्नर ने अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए हर संभव उपाय किया। 

डेविड वॉर्नर उस समय 32 गेंद पर 45 रन बनाकर खेल रहे थे। क्रिस गेल ने गेंदबाजी आक्रमण संभाला। क्रिस गेल ने पहली दो गेंदें डॉट बॉल फेंकी। इसके बाद वॉर्नर ने अपना इंस्टांस बदला। बाएं हाथ के बल्लेबाज वॉर्नर ने इसके बाद दाएं हाथ से बल्लेबाजी की और फिर अगली गेंद पर सिर के ऊपर से छक्का लगा दिया। 

स्मिथ के बाद अब डेविड वॉर्नर भी BPL 2019 में चोटिल

इसके बाद चौथी गेंद को उन्होंने चौके लिए भेज दिया। यह एक सीधा ड्राइव था। डेविड वॉर्नर का अर्द्धशतक पूरा हो गया। इसके बाद गेल ओवर द विकेट गेंदबाजी करने के लिए आए। वॉर्नर ने गेंद को फिर से चौके लिए भेज दिया। वॉर्नर 36 गेंद पर 61 रन बनाकर नाबाद रहे। दाएं हाथ से बैटिंग करते हुए वॉर्नर ने लगातार तीन गेंदों पर 14 रन बनाए।

डेविड वॉर्नर ने मैच प्रेजेंटेशन में कहा, ''उस समय मेरे दिमाग में यह आया कि क्रिस गेल की हाइट को देखते हुए दाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हुए उन्हें हिट करना आसान नहीं है। मैं गोल्फ दाएं हाथ से खेलता हूं। तब मैंने सोचा कि मैं स्विंग करके गेंद को सीमापार पहुंचा सकता हूं।''

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें