DA Image
8 जुलाई, 2020|12:23|IST

अगली स्टोरी

डेविड वॉर्नर ने नए टिकटॉक VIDEO में बेटियों के साथ लगाए ठुमके

कई मजेदार टिकटॉक वीडियोज बनाने के बाद वॉर्नर ने इस बार अपने नए वीडियो में ठुमके लगाने की कोशिश की। वॉर्नर के इस नए वीडियो में उनकी दोनों बेटियां भी नजर आ रही हैं।

david warner instagram

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर अपनी पत्नी कैंडिस और बेटियों के साथ मिलकर भी मजेदार टिकटॉक वीडियो बनाते रहते हैं। अपने इन टिकटॉक वीडियोज के जरिये वॉर्नर फैन्स का जबरदस्त मनोरंजन कर रहे हैं। इस बार उन्होंने अपनी दोनों बेटियों के साथ एक नया वीडियो बनाया है। कोरोना वायरस के कारण सभी क्रिकेट गतिविधियों पर विराम लगा हुआ है। इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए लगभग पूरी दुनिया में ही लॉकडाउन का पालन किया जा रहा है। ऐसे में क्रिकेटरर्स भी घर में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। 

लॉकडाउन के दौरान डेविड वॉर्नर ने टिकटॉक पर डेब्यू किया और अब वह टिकटॉक के नए संसेशन बने हुए हैं। शायद ही कोई दिन जाता हो, जब वॉर्नर सोशल मीडिया पर अपना कोई वीडियो शेयर ना  करते हों। फैन्स भी वॉर्नर के वीडियोज को बेहद पसंद कर रहे हैं। भारतीय फैन्स के बीच उनकी लोकप्रियता खासी बनी हुई है। इसकी वजह यह है कि वॉर्नर बॉलीवुड और टॉलीवुड का इस्तेमाल अपने वीडियोज में जमकर कर रहे हैं।

'काश वसीम अकरम और वकार यूनुस के खिलाफ खेलते विराट कोहली'

कई मजेदार टिकटॉक वीडियोज बनाने के बाद वॉर्नर ने इस बार अपने नए वीडियो में ठुमके लगाने की कोशिश की। वॉर्नर के इस नए वीडियो में उनकी दोनों बेटियां भी नजर आ रही हैं। तीनों मिलकर एक धुन पर ठुमके लगा रहे हैं। फैन्स भी वॉर्नर के इस नए वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Who loves dancing more 😂😂 #thumkachallenge #family #kids #happiness

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

बता दें कि अगर सबकुछ सामान्य होता तो वॉर्नर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इस आईपीएल 2020 को अनिश्चितकाल के स्थगित किया जा चुका है। डेविड वॉर्नर की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद 2016 आईपीएल खिताब अपने नाम कर चुका है। 

लॉकडाउन में विराट कोहली ने पहली बार की यह टॉप एक्सरसाइज, देखें- VIDEO

आईपीएल के इस सीजन में फिर से टीम की कप्तानी सौंप दी गई है। 2018 आईपीएल में वो हिस्सा नहीं ले सके थे, बॉल टेंपरिंग मामले में वॉर्नर को एक साल का बैन झेलना पड़ा था। हालांकि पिछले साल उन्होंने आईपीएल में वापसी की थी और जबरदस्त बल्लेबाजी भी की थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:David Warner try thumkas with daughters continues to entertain fans with his new TikTok video