फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटडेविड वॉर्नर ने इस 'स्टंट' में गंवाए दांत, वीडियो शेयर कर लिखा- घर पर ट्राय मत करना

डेविड वॉर्नर ने इस 'स्टंट' में गंवाए दांत, वीडियो शेयर कर लिखा- घर पर ट्राय मत करना

ऑस्ट्रेलिया के स्टार क्रिकेटर और सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर इन दिनों अपने टिकटॉक वीडियो को लेकर काफी चर्चा में हैं। कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के चलते दुनिया के ज्यादातर देशों में...

डेविड वॉर्नर ने इस 'स्टंट' में गंवाए दांत, वीडियो शेयर कर लिखा- घर पर ट्राय मत करना
Namitaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 26 May 2020 02:26 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के स्टार क्रिकेटर और सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर इन दिनों अपने टिकटॉक वीडियो को लेकर काफी चर्चा में हैं। कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के चलते दुनिया के ज्यादातर देशों में लॉकडाउन है और क्रिकेट के तमाम इवेंट्स भी मार्च के बाद से स्थगित या रद्द हो चुके हैं। ऐसे में क्रिकेटर्स भी अपने परिवार के साथ अपने-अपने घर में ही हैं। वॉर्नर ने पिछले कुछ समय में तमाम टिकटॉक वीडियो शेयर किए हैं। टिकटॉक वीडियो में ट्रिक वाले भी काफी वीडियो हैं और ऐसा ही एक वीडियो शेयर कर वॉर्नर ने अपने फैन्स को हैरान कर डाला।

कनेरिया ने अफरीदी को भड़काऊ भाषण देने पर लताड़ा, कहा- यह कैसी दोस्ती

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Don’t try this at home 😂😂 #lifehack #donthateappreciate

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

एक ट्रिक वीडियो में वॉर्नर मशीन के जरिए भुट्टा खा रहे हैं और इससे उनके आगे के दो दांत टूट गए। इस वीडियो को शेयर करते हुए वॉर्नर ने लिखा, 'इसे घर पर ट्राय ना करें।' कमेंट्स में फैन्स ने अपील की है कि वॉर्नर इस तरह का वीडियो ना शेयर करें। वॉर्नर की भारत में भी काफी फैन फॉलोइंग है। वॉर्नर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान हैं। इससे पहले वॉर्नर तेलुगू गानों और तेलुगू डायलॉग्स पर भी अपने टिकटॉक वीडियो शेयर कर चुके हैं।

ट्रेनिंग पर लौटे एंडरसन, वीडियो शेयर कर लिखा- इस जगह को बहुत मिस किया

वॉर्नर अपनी पत्नी और बेटियों के साथ मिलकर भी मजेदार टिकटॉक वीडियो बनाते रहते हैं और शेयर करते रहते हैं। कोविड-19 महामारी से दुनिया के ज्यादातर देश जूझ रहे हैं। सभी क्रिकेटरों को क्रिकेट की वापसी का बेसब्री से इंतजार है। क्रिकेट की वापसी कब होगी इसको लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं लिया जा सका है। अगर सबकुछ ठीक रहता तो इस समय वॉर्नर भारत में ही होते और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेल रहे होते।
 

विधानसभा चुनाव 2023 के सारे अपड्टेस LIVE यहां पढ़े