फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटENG vs NZ 1st test: स्टुअर्ट ब्रॉड की वाइड डिलीवरी के झांसे में फंसे डेवोन कॉनवे, डेविड वॉर्नर ने बयां किया अपना दर्द

ENG vs NZ 1st test: स्टुअर्ट ब्रॉड की वाइड डिलीवरी के झांसे में फंसे डेवोन कॉनवे, डेविड वॉर्नर ने बयां किया अपना दर्द

कॉनवे ने अपनी पारी की सातवीं गेंद जो कि एक वाइड डिलीवरी थी पर आक्रामक शॉट खेलने का प्रयास किया। लेकिन बॉल उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए तीसरी स्लिप में मौजूद बेयरस्टो के हाथों में जा पहुंची।

ENG vs NZ 1st test: स्टुअर्ट ब्रॉड की वाइड डिलीवरी के झांसे में फंसे डेवोन कॉनवे, डेविड वॉर्नर ने बयां किया अपना दर्द
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 03 Jun 2022 12:35 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मेजबान इंग्लैंड ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में न्यूजीलैंड को मात्र 132 रन पर समेट दिया। लॉर्ड्स में खेले जा रहे इस मुकाबले में न्यूजीलैंड की शुरुआत बेहद निराशाजनक रही और उसके टॉप चार बल्लेबाज टॉम लैथम, विल यंग, केन विलियमसन और डेवोन कॉनवे क्रमशः 1, 1, 2, और 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। कॉनवे स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंद पर अजीबोगरीब तरीके से आउट हुए। उनके विकेट को देखकर अब ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को अपने पुराने दिन याद आ गए हैं।

गुजरात टाइटंस को चैंपियन बनाने वाले मिलर मालदीव पहुंचे- देखें Photo

वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट जरिए अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने साथ ही पोस्ट में लिखा है कि वह उनका दर्द समझते हैं क्योंकि वह खुद कई बार ब्रॉड की वाइड गेंद के झांसे में आकर आउट हो चुके हैं। दरअसल, बाएं-हाथ के बल्लेबाज कॉनवे ने अपनी पारी की सातवीं गेंद जो कि एक वाइड डिलीवरी थी पर आक्रामक शॉट खेलने का प्रयास किया। लेकिन बॉल उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए तीसरी स्लिप में मौजूद जॉनी बेयरस्टो के हाथों में जा पहुंची। बेयरस्टो ने बिना कोई गलती किए इस कैच को लपक लिया। इसके बाद वॉर्नर ने लिखा, 'मैं आपका दर्द महसूस कर सकता हूं।'  दरअसल, ब्रॉड ने टेस्ट क्रिकेट में अब तक 14 बार वॉर्नर को अपना शिकार बनाया है।

रिजवान ने IND vs PAK मैचों को लेकर दिया बड़ा बयान, जानिए क्या बोले

मैच की बात करें तो कीवी टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और उसने 27 रन के अंदर ही अपने पांच विकेट गंवा दिए। इसके बाद कॉलिन डी ग्रैंडहोम (42) और टिम साउदी (26) ने न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पहले पारी के स्कोर को 132 तक पहुंचाया। हालांकि न्यूजीलैंड ने गेंदबाजी में वापसी करते हुए पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 116 रन तक मेजबान टीम के 7 विकेट गिरा दिए हैं। इंग्लैंड की टीम अभी न्यूजीलैंड के स्कोर से 16 रन पीछे है। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।