फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटटिकटॉक पर छाई वॉर्नर फैमिली, ऐसे कर रही फैन्स का मनोरंजन- VIDEO

टिकटॉक पर छाई वॉर्नर फैमिली, ऐसे कर रही फैन्स का मनोरंजन- VIDEO

कोरोना वायरस के दौरान सभी खेल गतिविधियों पर विराम लगा हुआ है। टोक्यो ओलंपिक, आईपीएल जैसे बड़े स्पोर्ट्स टूर्नामेंट स्थगित किए जा चुके हैं। इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन का पालन किया जा...

टिकटॉक पर छाई वॉर्नर फैमिली, ऐसे कर रही फैन्स का मनोरंजन- VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 06 May 2020 02:15 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस के दौरान सभी खेल गतिविधियों पर विराम लगा हुआ है। टोक्यो ओलंपिक, आईपीएल जैसे बड़े स्पोर्ट्स टूर्नामेंट स्थगित किए जा चुके हैं। इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन का पालन किया जा रहा है। ऐसे में क्रिकेटर भी घर में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। घर के काम, वर्कआउट और दूसरी मस्ती के साथ इन दिनों कई खिलाड़ियों को टिकटॉक का शौक चढ़ा हुआ है। इनमें सबसे पहला नाम ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का है।

डेविड वॉर्नर लॉकडाउन के दौरान टिकटॉक पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हैं। वह टिकटॉक पर अपने परिवार के साथ जमकर वीडियोज बना रहे हैं और अपने फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं। हाल ही में वॉर्नर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर दो टिकटॉक वीडियो शेयर किए हैं।

ऋषभ पंत को धोनी के रिप्लेसमेंट पर तैयार किया जा रहा था और अब वह पानी पिला रहा है: आशीष नेहरा

पहले वीडियो में पूरी वॉर्नर फैमिली कुछ के सामान जैसे झाड़ू, ट्रे, बर्तन का इस्तेमाल म्यूजिकल इंस्ट्रयूमेंट  की तरह करती हुई नजर आ रही है। ऐसा लग रहा है मानो वॉर्नर फैमिली कोई कॉन्सर्ट करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो में डेविड वॉर्नर, उनकी पत्नी कैंडिस और तीनों बेटियां शामिल हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

When you know you have officially lost it in isolation!! 😂😂 #canwegooutsidenowplease

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

इसके अलावा डेविड वॉर्नर ने अपनी सबसे छोटी बेटी के साथ भी एक टिकटॉक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वॉर्नर की बेटी एक कुर्सी पर बैठी हुई नजर आ रही है। वॉर्नर इस कुर्सी को आगे-पीछे की तरफ खिसका के म्यूजिक पैदा कर रहे हैं। डेविड वॉर्नर के इस टिकटॉक वीडियोज पर फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Are you serious dad!! #isolation #bullsdaycare #family #challenge

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के स्टार फुटबॉलर टिम कैहिल भी इस बात से सहमत दिखाई दिए हैं कि डेविड वॉर्नर कोरोना वायरस काल में इंटरनेट सेन्सेशन बन चुके हैं। फैन्स भी अब डेविड वॉर्नर के फुल टाइम क्रिकेटर के साथ पार्ट टाइम टिकटॉकर कहने लगे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें