फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटवर्ल्ड कप 2023 जीतने के बावजूद भारत के लिए उमड़ा डेविड वॉर्नर का प्यार, बोले- मैं जानता हूं कि परिणाम...

वर्ल्ड कप 2023 जीतने के बावजूद भारत के लिए उमड़ा डेविड वॉर्नर का प्यार, बोले- मैं जानता हूं कि परिणाम...

वर्ल्ड कप 2023 जीतने के बावजूद भारत के लिए ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर का प्यार उमड़ा। उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि परिणाम ठीक नहीं रहा, लेकिन जिस तरह टीम खेली, वह अद्भुत था। 

वर्ल्ड कप 2023 जीतने के बावजूद भारत के लिए उमड़ा डेविड वॉर्नर का प्यार, बोले- मैं जानता हूं कि परिणाम...
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 21 Nov 2023 10:26 AM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया की टीम के ओपनर डेविड वॉर्नर भारत को अपना दूसरा घर मानते हैं। ये वे हर साल करीब दो ढाई महीने आईपीएल खेलने के लिए आते हैं और भारत के हर एक त्योहार पर अपने फैंस को विश करते हैं। वहीं, जब ऑस्ट्रेलिया की टीम वर्ल्ड कप 2023 फाइनल भारत के खिलाफ जीती तो वह खुश तो थे, लेकिन उनके अंदर का प्यार एक दिन बाद जाग गया। सोशल मीडिया पर उन्होंने एक पोस्ट करते हुए भारत को लेकर कहा कि परिणाम ठीक नहीं रहा, जो जैसा टीम खेली, वह अद्भुत था। रविवार 19 नवंबर को वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में टीम इंडिया को 6 विकेट से हार मिली।  

डेविड वॉर्नर ने फाइनल एक दिन बाद सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "सबसे पहले मैं अविश्वसनीय विश्व कप की मेजबानी के लिए भारत को धन्यवाद देना चाहता हूं। इन आयोजनों में किए गए प्रयास बहुत बड़े हैं। पर्दे के पीछे शामिल सभी लोगों, ग्राउंड स्टाफ, ड्रेसिंग रूम के लोगों, रसोई के लोगों, शेफ, होटल स्टाफ, सुरक्षा, पुलिस, कार्यक्रम आयोजकों, सूची में शामिल सभी लोगों को धन्यवाद, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण रूप से प्रशंसकों को धन्यवाद। जब हमें मैच के लिए जाना होता है तो रोड और एयरपोर्ट पर लोग रुक जाते हैं। इसके लिए आपके धैर्य की बहुत सराहना की जानी चाहिए।" 

वॉर्नर ने आगे लिखा, "आप सभी के बिना हम वह खेल नहीं खेल सकते जो हम सभी को पसंद है। मैं जानता हूं कि परिणाम भारत के लिए ठीक नहीं रहा, लेकिन जो कुछ हुआ, वह कुछ सप्ताह अद्भुत थे। विजेता और 6 बार के चैंपियन के रूप में टूर्नामेंट को खत्म करने के लिए उत्साहित हूं। हमारी पूरी टीम को बेहद गर्व होना चाहिए। सभी को फिर से धन्यवाद, 2027 में मिलते हैं। वॉर्नर ने वर्ल्ड कप 2023 में अच्छा प्रदर्शन अपनी टीम के लिए किया था और वे टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। हालांकि, वर्ल्ड कप 2023 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की वे छठे नंबर पर थे।