फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटडेविड वॉर्नर ने संन्यास की अटकलों को किया खारिज, खेलेंगे अगला वर्ल्ड कप, बोले– “2027 में मिलते हैं...”

डेविड वॉर्नर ने संन्यास की अटकलों को किया खारिज, खेलेंगे अगला वर्ल्ड कप, बोले– “2027 में मिलते हैं...”

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में टीम इंडिया को हराकर खिताब जीतने वाली ऑस्ट्रेलिया की टीम के सदस्य रहे डेविड वॉर्नर ने अपनी संन्यास की अटकलें को सिरे से खारिज कर दिया है।

डेविड वॉर्नर ने संन्यास की अटकलों को किया खारिज, खेलेंगे अगला वर्ल्ड कप, बोले– “2027 में मिलते हैं...”
Ashutosh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 21 Nov 2023 03:03 PM
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 की वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य रहे डेविड वॉर्नर ने अपने संन्यास की अटकलें को सिरे से खारिज कर दिया है। वॉर्नर ने कहा है कि वह अभी खेलना जारी रखेंगे और 2027 वनडे वर्ल्ड कप भी खेलेंगे। बता दें कि 37 साल के डेविड वॉर्नर ने इस साल की शुरुआत में कहा था कि दिसंबर–जनवरी में घरेलू मैदान पर पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज उनकी आखिरी सीरीज होगी। हालांकि, वॉर्नर वनडे क्रिकेट में अभी खेलना जारी रखेंगे। बता दें कि एक ट्विटर पोस्ट में कहा गया कि ‘37 वर्षीय खिलाड़ी का विश्व कप करियर 1527 रनों के शानदार रिकार्ड के साथ समाप्त हुआ।’ इसके जवाब में डेविड वॉर्नर ने कहा, “किसने कहा कि मेरा करियर खत्म हो गया है।” 

वनडे वर्ल्ड कप 2027 में मिलते हैं
बता दें कि डेविड वॉर्नर ने वर्ल्ड कप 2023 के 11 मैचों में 535 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे अधिक स्कोर करने वाले खिलाड़ी बने। डेविड वॉर्नर दक्षिण अफ्रीका, जिंबॉब्वे और नामीबिया में होने वाले अगले वर्ल्ड कप तक 41 साल के हो जाएंगे। हालांकि, डेविड वॉर्नर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में खेलने के प्रति अपना इरादा दिखाया है और कहा, “2027 में मिलते हैं।” डेविड वार्नर ने आगे कहा, “सबसे पहले मैं भारत को अविश्वसनीय विश्व कप की मेजबानी के लिए धन्यवाद देता हूं। इन आयोजनों में किए गए प्रयास बहुत बड़े हैं। पर्दे के पीछे शामिल सभी लोगों, ग्राउंड स्टाफ, ड्रेसिंग रूम के लोगों, रसोई के लोगों को धन्यवाद।

6 बार चैंपियन बनकर जाने से खुश हूं
डेविड वॉर्नर ने आगे कहा, “सेफ, होटल कर्मचारी, सुरक्षा, पुलिस कार्यक्रम, आयोजक सूची बहुत लंबी है लेकिन सबसे महत्वपूर्ण रूप से प्रशंसक। उन्होंने प्रशंसकों के अटूट समर्थन के लिए भी सराहना की। आपके बिना हम वह खेल नहीं खेल सकते जो हम सभी को पसंद है। विजेता और 6 बार चैंपियन बनकर जाने से खुश हूं। हमारी पूरी टीम को बेहद गर्व होना चाहिए।” बता दें कि टीम इंडिया के खिलाफ 5 मैचों की आगामी टी–20 सीरीज में डेविड वॉर्नर भी शामिल हैं। इस सीरीज में एडम जंपा, ग्लेन मैक्सवेल, ट्रेविस हेड और स्टीव स्मिथ भी शामिल होंगे।