फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटभारत में टिकटॉक बैन होने पर डेविड वॉर्नर का आया रिएक्शन, फैन्स को दिया यह मैसेज

भारत में टिकटॉक बैन होने पर डेविड वॉर्नर का आया रिएक्शन, फैन्स को दिया यह मैसेज

कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट गतिविधियां मार्च से ही ठप्प पड़ी हुई हैं। इस महामारी की वजह से कई बड़े टूर्नामेंट स्थगित हो चुके हैं और कुछ अधर में लटके हुए हैं। ऐसे में क्रिकेटर घर में परिवार के साथ...

भारत में टिकटॉक बैन होने पर डेविड वॉर्नर का आया रिएक्शन, फैन्स को दिया यह मैसेज
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 05 Jul 2020 11:19 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट गतिविधियां मार्च से ही ठप्प पड़ी हुई हैं। इस महामारी की वजह से कई बड़े टूर्नामेंट स्थगित हो चुके हैं और कुछ अधर में लटके हुए हैं। ऐसे में क्रिकेटर घर में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान दुनियाभर के क्रिकेटर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आए। अपने फैन्स के साथ जुड़े रहने के लिए इन क्रिकेटरों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। इसके साथ ही कुछ क्रिकेटरों ने टिकटॉक पर भी डेब्यू किया और काफी सुर्खियां बटोरी, लेकिन अब भारत में टिकटॉक बैन होने के बाद इन क्रिकेटरों के हाथ भी निराशा लगी है।

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर लॉकडाउन के दौरान टिकटॉक संसेशन बनकर उभरे। वॉर्नर ने अपने टिकटॉक वीडियोज में भारतीय फिल्मों और डायलॉग्स का जमकर इस्तेमाल किया। वॉर्नर के टिकटॉक की पॉपुलैरिटी इसी वजह से भारत में काफी रही। भारतीय फैन्स को वॉर्नर के मजेदार टिकटॉक वीडियो काफी पसंद आए। अब भारत में टिकटॉक बैन होने के बाद वॉर्नर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

आकाश चोपड़ा ने बताया, गांगुली को KKR के कप्तान पद से हटाना चाहते थे बुकानन और वह इसमें सफल भी हुए

हाल में वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के साथ एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि भारत में टिकटॉक बैन और हंसने का इमोजी बनाया। इसपर वॉर्नर ने जवाब देते हुए लिखा- हां, ऐसा सच में हो गया है, लेकिन भारत में टिकटॉक बैन हो गया है, इस बारे में मैं कुछ नहीं कर सकता। यह सरकार का निर्णय है और भारत में लोगों को इसका सम्मान करना होगा।''

david warner instagram

बता दें कि भारत सरकार ने सोमवार शाम को टिकटॉक, हेलो, वी-चैट समेत 59 चाइनीज ऐप्स को बैन कर दिया है। सरकार ने कहा कि ये ऐप देश की संप्रभुता, अखंडता और राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए हानिकारक हैं। आईटी मंत्रालय ने सोमवार को जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि उसे विभिन्न स्रोतों से कई शिकायतें मिली हैं, जिनमें एंड्रॉइड और आईओएस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कुछ मोबाइल ऐप के दुरुपयोग के बारे में कई रिपोर्ट शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें