फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटGT Vs RR IPL 2022: फाइनल से पहले डेविड वॉर्नर ने की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम खिताब जीतेगी और जोस बटलर कितने रन बनाएंगे?

GT Vs RR IPL 2022: फाइनल से पहले डेविड वॉर्नर ने की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम खिताब जीतेगी और जोस बटलर कितने रन बनाएंगे?

GT और RR दोनों ही टीमें इस सीजन कमाल की फॉर्म में दिखी है। लीग स्टेज टॉप 2 में खत्म करने के बाद अब इन दोनों टीमों ने फाइनल में जगह बनाई है। गुजरात की नजरें डेब्यू सीजन में खिताब पर कब्जा करने पर है।

GT Vs RR IPL 2022: फाइनल से पहले डेविड वॉर्नर ने की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम खिताब जीतेगी और जोस बटलर कितने रन बनाएंगे?
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 29 May 2022 07:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

GT Vs RR Ipl 2022 final: पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के बीच आईपीएल 2022 का फाइनल (IPL 2022 Final) मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अब से कुछ ही देर में शुरू होने वाला है। जीटी और आरआर दोनों ही टीमें इस सीजन कमाल की फॉर्म में दिखी है। लीग स्टेज टॉप 2 में खत्म करने के बाद अब इन दोनों टीमों ने फाइनल में जगह बनाई है। हार्दिक पांड्या एंड कंपनी की नजरें डेब्यू सीजन में खिताब पर कब्जा करने पर होगी। वहीं संजू सैमसन की राजस्थान रॉयल्स 14 साल बाद ट्रॉफी अपने नाम कर पूर्व कप्तान शेन वॉर्न को श्रद्धांजलि देना चाहेंगे। इस फाइनल मुकाबले से पहले डेविड वॉर्नर ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है और साथ ही यह भी बताया है कि खिताबी मुकाबले में जोस बटलर के बल्ले से कितने रन निकलेंगे।

फाइनल में IPL 2008 विजेता टीम के मेंबर्स को सम्मानित करेगा राजस्थान

वॉर्नर ने फाइनल मुकाबले से पूर्व ट्विटर पर लिखा, 'आज रात के लिए दोनों टीमों को शुभकमानाएं। आप किसे सपोर्ट कर रहे हैं?? राशिद खान और मैथ्यू वेड। मैं भविष्यवाणी कर रहा हूं कि जोस बटलर एक और शतक बनाएगा। डेविड मिलर और राहुल तेवतिया कप फिर से चेज करेंगे।' वॉर्नर ने साथ ही फाइनल मुकाबले के लिए दोनों टीमों को अपनी शुभकामनाएं भी दी है। 

डेविड वॉर्नर आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेले थे। दिल्ली की टीम प्लेआफ में जगह बनाने से चूक गई थी। हालांकि वॉर्नर अपनी टीम के लिए इस सीजन में टॉप स्कोरर रहे थे। वॉर्नर अपनी कप्तानी में 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद को चैंपियन बना चुके हैं।

epaper