फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपीवी सिंधु की सफलता पर डेविड वाॅर्नर का ये पोस्ट जीत लेगा आपका दिल, वाइफ कैंडिस ने भी किया रिएक्ट

पीवी सिंधु की सफलता पर डेविड वाॅर्नर का ये पोस्ट जीत लेगा आपका दिल, वाइफ कैंडिस ने भी किया रिएक्ट

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वाॅर्नर ने बर्मिंघम में गोल्ड मेडल जीतने के बाद भारतीय शटलर पीवी सिंधु की उपलब्धियों को सराहा है। वार्नर के इस पोस्ट पर उनकी वाइफ कैंडिस ने भी रिएक्ट किया है। 

पीवी सिंधु की सफलता पर डेविड वाॅर्नर का ये पोस्ट जीत लेगा आपका दिल, वाइफ कैंडिस ने भी किया रिएक्ट
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 09 Aug 2022 04:56 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय महिला बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने सोमवार को ही बर्मिंघम कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में गोल्ड मेडल जीता है। बैडमिंटन महिला एकल में अपना पहला व्यक्तिगत राष्ट्रमंडल खेलों का स्वर्ण जीतने के बाद दुनिया की सातवीं नंबर की खिलाड़ी सिंधु की खूब तारीफ हो रही है। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वाॅर्नर ने भी सिंधु की इस सफलता पर जमकर उनकी तारीफ की है। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपने इंस्टाग्राम पर बर्मिंघम में गोल्ड मेडल जीतने के बाद भारतीय शटलर सिंधु की उपलब्धियों को सराहा है। वार्नर के इस पोस्ट पर उनकी वाइफ कैंडिस ने भी रिएक्ट किया है। 

वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर सिंधु की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, "'शाबाश पीवी सिंधु। अद्भुत उपलब्धि, हासिल।वार्नर की पत्नी कैंडिस ने उनके इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "बहुुत ही शानदार सिंधु।" आपको बता दें कि सिंधु दो बार की ओलंपिक मेडलिस्ट है। वह 2018 गोल्डकोस्ट कॉमनवेल्थ गेम्स मिक्सड टीम इवेंट में गोल्ड मेडल जीत चुकी हैं।

सिंधु ने सोमवार को ही वर्ल्ड रैंकिंग में 13वें स्थान पर काबिज कनाडा की मिशेल ली को 21-15, 21-13 से हराकर बैडमिंटन वुमेंस सिंगल में गोल्ड मेडल जीता है। सिंधु ने 2014 में कांस्य पदक जीता था, जबकि मिशेल स्वर्ण पदक जीतने में सफल रहीं थी। मिशेल के खिलाफ 11 मैच में यह सिंधु की नौवीं जीत है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें