फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटचतुर बनने के चक्कर में गोल्डन डक का शिकार हुए डेविड वॉर्नर, सरफराज खान भी थे उनके इस फैसले से नराज

चतुर बनने के चक्कर में गोल्डन डक का शिकार हुए डेविड वॉर्नर, सरफराज खान भी थे उनके इस फैसले से नराज

IPL 2022 के करो या मरो के मुकाबले में डेविड वॉर्नर पंजाब किंग्स के खिलाफ पहली गेंद पर आउट हो गए। लियाम लिविंगस्टोन के खिलाफ वॉर्नर स्ट्राइक लेने के लिए चले गए, जबकि सरफराज खान क्रीज पर जाना चाहते थे।

चतुर बनने के चक्कर में गोल्डन डक का शिकार हुए डेविड वॉर्नर, सरफराज खान भी थे उनके इस फैसले से नराज
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 16 May 2022 08:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जा रहा है। ये मैच दोनों ही टीमों के लिए करो या मरो का है, जो टीम हारेगी, उसके प्लेऑफ में पहुंचने के चांस कम हो जाएंगे। इसी मैच में दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर डेविड वॉर्नर चतुर-चालाक बनना चाहते थे, लेकिन उनकी ये चतुराई काम नहीं आई और वे गोल्डन डक का शिकार बन गए। इससे उनके जोड़ीदार सरफराज खान भी नाखुश नजर आए। 

दरअसल, मामला कुछ ये है कि पंजाब किंग्स के खिलाफ टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी। डेविड वॉर्नर और सरफराज खान ओपनिंग के लिए उतरे। सरफराज खान स्ट्राइक के लिए पहुंच गए थे, लेकिन जैसे ही डेविड वॉर्नर ने देखा कि लियाम लिविंगस्टोन पहला ओवर कराने जा रहे हैं तो उन्होंने स्ट्राइक लेने का फैसला किया। इससे सरफराज खान भी नाराज दिखे, क्योंकि अंत समय पर वॉर्नर स्ट्राइक लेना चाहते थे। हालांकि, वॉर्नर की ये चतुराई काम नहीं आई और वे लियाम लिविंगस्टोन की पहली गेंद पर राहुल चाहर के हाथों कैच आउट हो गए। 

डेविड वॉर्नर ने लियाम लिविंगस्टोन की पहली गेंद पर बल्ला चलाया, लेकिन गेंद बैकवर्ड प्वाइंट के हाथों में चली गई। इस तरह वे काफी समय के बाद आईपीएल में पहली गेंद पर आउट हो गए। इससे पहले वे इस सीजन में दमदार फॉर्म में नजर आए थे और वे लगातार रन बना रहे थे। हालांकि, इस अहम मैच में उन्होंने जल्दबाजी की और वे आउट होकर पवेलियन लौट गए। इस तरह उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स को पहली गेंद से ही बैकफुट पर धकेलने का काम किया।  

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।