DA Image
5 जुलाई, 2020|8:13|IST

अगली स्टोरी

डेविड वॉर्नर ने दिखाया 'जादू', देखते ही देखते हो गए गायब- VIDEO

अपने डांस और एक्टिंग से फैन्स का मनोरंजन करने के बाद अब डेविड वॉर्नर 'जादू' वाला वीडियो लेकर आए हैं। उनका यह नया मजेदार वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।

david warner instagram

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर अपने टिकटॉक वीडियो के जरिये नए सोशल मीडिया संसेशन बने हुए हैं। कोरोना वायरस के कारण सभी क्रिकेट गतिविधियों पर विराम लगा हुआ है। इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए लगभग पूरी दुनिया में ही लॉकडाउन का पालन किया जा रहा है। ऐसे में क्रिकेटरर्स भी घर में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। इसके साथ फैन्स के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। इसी कड़ी में लॉकडाउन के दौरान डेविड वॉर्नर ने टिकटॉक पर डेब्यू किया और अब अपने वीडियोज से लगातार फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं।

टिकटॉक पर डेब्यू करने के बाद से शायद ही कोई दिन गया हो, जब फैन्स को डेविड वॉर्नर का वीडियो देखने को ना मिला हो। उनके टिकटॉक वीडियोज बॉलीवुड और टॉलीवुड का तड़का लगा होने की वजह से भारतीय फैन्स के बीच भी खासे लोकप्रिय हो रहे हैं। अपने डांस और एक्टिंग से फैन्स का मनोरंजन करने के बाद अब वॉर्नर 'जादू' वाला वीडियो लेकर आए हैं।

लॉकडाउन में सांसद मनोज तिवारी के क्रिकेट खेलने पर स्टेडियम के मालिक को नोटिस

इस वीडियो में डेविड वॉर्नर बल्ले से कुछ शॉट खेलते हैं। फिर बल्ले को अचानक दोनों हाथों से ऊपर की तरफ उठा लेते हैं। इसके बाद वह बल्ले को धीरे-धीरे नीचे लाते हैं। बल्ले को नीचे लाने की प्रक्रिया के साथ वह खुद भी अचानक गायब होने लगते हैं। वॉर्नर के इस मजेदार वीडियो को फैन्स भी काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट्स कर रहे हैं।

क्रिकेट की बहाली के लिए ICC के दिशा-निर्देशों पर कई क्रिकेटरों ने उठाए सवाल, बताया अव्यवहारिक

इस वीडियो को शेयर करते हुए डेविड वॉर्नर ने कैप्शन दिया है- शैडो बैटिंग और फिर आप सुने कि आपकी पत्नी और बच्चे घर पर हैं... बाद में मिलते हैं गायज। 

बता दें कि अगर सबकुछ सामान्य होता तो वॉर्नर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इस आईपीएल 2020 को अनिश्चितकाल के स्थगित किया जा चुका है। डेविड वॉर्नर की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद 2016 आईपीएल खिताब अपने नाम कर चुका है। आईपीएल के इस सीजन में फिर से टीम की कप्तानी सौंप दी गई है। 2018 आईपीएल में वो हिस्सा नहीं ले सके थे, बॉल टेंपरिंग मामले में वॉर्नर को एक साल का बैन झेलना पड़ा था। हालांकि पिछले साल उन्होंने आईपीएल में वापसी की थी और जबरदस्त बल्लेबाजी भी की थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:David Warner hilarious disappearing act will leave you amused watch his latest TikTok video