फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटआउट होने के बाद रास्ता भटके डेविड वॉर्नर, दूसरे ड्रेसिंग रूम में जा घुसे: ICC ने कहा- हम माफ करते हैं, क्योंकि...

आउट होने के बाद रास्ता भटके डेविड वॉर्नर, दूसरे ड्रेसिंग रूम में जा घुसे: ICC ने कहा- हम माफ करते हैं, क्योंकि...

ओमान के खिलाफ T20 WC 2024 के पहले मैच में आउट होने के बाद डेविड वॉर्नर रास्ता भटक गए और दूसरी टीम के ड्रेसिंग रूम में जा घुसे। इस पर ICC ने कहा है कि हम माफ करते हैं, क्योंकि आपने बहुत मैच खेले हैं। 

आउट होने के बाद रास्ता भटके डेविड वॉर्नर, दूसरे ड्रेसिंग रूम में जा घुसे: ICC ने कहा- हम माफ करते हैं, क्योंकि...
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 06 Jun 2024 10:24 AM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने गुरुवार 6 जून को टी20 वर्ल्ड कप 2024 के अभियान की शुरुआत की। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपना पहला मुकाबला ओमान के खिलाफ खेला, जिसमें 39 रनों से जीत दर्ज की। हालांकि, इस मैच में आउट होने के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम के ओपनर डेविड वॉर्नर रास्ता भटक गए और दूसरी टीम के ड्रेसिंग रूम में जा घुसे। हालांकि, उनको जैसे ही पता चला कि वे गलत ड्रेसिंग रूम में जा रहे हैं तो वे लौट आए। 

ICC ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि हम आपको माफ करते हैं, क्योंकि आपने दुनियाभर में बहुत सारे मैच खेले हैं। आईसीसी ने ऐसा मजाक के तौर पर लिखा है, क्योंकि अक्सर खिलाड़ियों से ऐसी गलती हो जाती है कि वे आउट होने के बाद दूसरी दिशा में चले जाते हैं, उधर ड्रेसिंग रूम नहीं होता है। ऐसा ही कुछ डेविड वॉर्नर के साथ हो गया। हालांकि, बारबाडोस में ड्रेसिंग रूम आसपास हैं तो खिलाड़ी कन्फ्यूज हो जाते हैं।

डेविड वॉर्नर ने इस मुकाबले में 51 गेंदों में 6 चौके और 1 छक्के की मदद से 56 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट करीब 110 का था। वॉर्नर को इस तरह की पारी खेलने के लिए जाना नहीं जाता है। वे तेज गति से रन बनाने के लिए जाने जाते हैं। यही कारण है कि ये उनके करियर की सबसे धीमी फिफ्टी टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में हो सकती है। इसके पीछे का कारण उनकी बल्लेबाजी नहीं, बल्कि यहां कि पिचें हैं। 

ऑस्ट्रेलिया के विश्व कप विजेता कप्तान पैट कमिंस पानी पिलाने को हुए मजबूर, जानिए क्या रहा कारण 

मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 164 रन बनाए थे। इसमें डेविड वॉर्नर के मार्कस स्टोइनिस के 67 रन शामिल थे, जो उन्होंने 36 गेंदों में 2 चौके और 6 छक्कों की मदद से बनाए। वहीं, वॉर्नर ने 56 रन और 14 रन मिचेल मार्श ने बनाए। वहीं, गेंदबाजी में ऑस्ट्रेलिया के लिए मार्कस स्टोइनिस ही हीरो रहे। उन्होंने 3 विकेट निकाले, जबकि 2-2 विकेट मिचेल स्टार्क, नैथन एलिस और एडम जैम्पा को मिले।  

Advertisement