फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटAUS vs ENG: डेविड वॉर्नर ने आउट होने की बाद की ऐसी हरकत, हर कोई हो गया फैन- Video

AUS vs ENG: डेविड वॉर्नर ने आउट होने की बाद की ऐसी हरकत, हर कोई हो गया फैन- Video

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में हैं। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे इंटरनेशनल में सेंचुरी ठोकने के बाद उन्होंने अपने ब्लव्स एक बच्चे को दिए।

AUS vs ENG: डेविड वॉर्नर ने आउट होने की बाद की ऐसी हरकत, हर कोई हो गया फैन- Video
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 22 Nov 2022 04:40 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। इस मैच में सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने 106 रनों की शानदार पारी खेली और जब आउट होकर वह पवेलियन लौट रहे थे, तो ऐसी हरकत कर बैठे, जिसका वीडियो वायरल हो गया है। वॉर्नर की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है। ऑस्ट्रेलिया में कई बच्चे उन्हें अपना हीरो मानते हैं। ओली स्टोन की गेंद पर जब वॉर्नर ने डेविड विली को कैच थमाया, तब तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 269 हो चुका था। वॉर्नर जब मैदान से वापस लौट रहे थे, तो स्टेडियम में मौजूद एक बच्चे को अपना ग्लव्स थमाते हुए गए।

वह बच्चा वॉर्नर का ग्लव्स पाकर इतना खुश हो गया कि तुरंत दौड़कर शायद अपनी मां और भाई के पास पहुंच गया। बच्चे ने ग्लव्स जैसे ही अपनी मां को थमाया, वह उसे सूंघने लगी। इसका वीडियो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शेयर किया है।

इंग्लैंड ने टॉस जीता और ऑस्ट्रेलिया को बल्लेबाजी का न्योता दिया। वॉर्नर ने ट्रैविस हेड के साथ पारी का आगाज किया और दोनों ने मिलकर इंग्लैंड के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। ट्रैविस हेड 152 रन बनाकर आउट हुए। इस सीरीज में हेड और वॉर्नर दोनों की शानदार फॉर्म में रहे हैं। वॉर्नर ने तीन पारियों में 69.33 की औसत से कुल 208 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक और एक अर्धशतक शामिल है। ऑस्ट्रेलिया पहले दोनों मैच जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त बना चुका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें