फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसाल के आखिर में डेविड वॉर्नर के घर आई खुशखबरी, आने वाला है नन्हा

साल के आखिर में डेविड वॉर्नर के घर आई खुशखबरी, आने वाला है नन्हा

बॉल टेंपरिंग मामले में एक साल का बैन झेल रहे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर की पत्नी ने नए साल के मौके पर एक खुशखबरी शेयर की है। कैंडाइस वॉर्नर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से अपने परिवार की एक...

साल के आखिर में डेविड वॉर्नर के घर आई खुशखबरी, आने वाला है नन्हा
एजेंसी,नई दिल्लीTue, 01 Jan 2019 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉल टेंपरिंग मामले में एक साल का बैन झेल रहे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर की पत्नी ने नए साल के मौके पर एक खुशखबरी शेयर की है। कैंडाइस वॉर्नर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से अपने परिवार की एक तस्वीर शेयर कर बताया है कि वह एक बार फिर से गर्भवती हैं और वॉर्नर फैमिली में एक नन्हा मेहमान आने वाला है। 

इस साल की शुरुआत में ही डेविड वॉर्नर के गेंद से छेड़छाड़ के मामले में फंसने के बाद कैंडाइस वॉर्नर का मिस कैरिज हो गया था। कैंडाइस वॉर्नर ने साल 2018 के आखिरी दिन की शाम को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर यह घोषणा की और इस तरह से परेशानियों से भरे 2018 का अंत सुखद समाचार से किया। 

मेलबर्न टेस्ट हारने के बाद टिम पेन को याद आए स्मिथ और वॉर्नर

उन्होंने लिखा- ''हम उन सभी के आभारी हैं जिन्होंने इस वर्ष हमारे प्रति प्यार और सहयोग बनाये रखा। हम बेहद खुशी के साथ यह खबर आप तक साझा करना चाहते हैं कि वर्ष 2019 में चार सदस्यों के हमारे परिवार में पांचवां सदस्य आएगा।''

बता दें कि डेविड और कैंडाइस वॉर्नर के अभी दो बेटियां हैं। एक नाम इवी माइ और दूसरी का इंडी राइ हैं। कैंडाइस वॉर्नर ने मई में खुलासा किया था कि उनके पति पर एक साल का प्रतिबंध लगने और सिडनी में प्रेस कॉन्फ्रेंस के एक सप्ताह बाद उनका गर्भपात हो गया था। 

डेविड वॉर्नर तथा ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में गेंद से छेड़छाड़ के मामले में एक साल का बैन लगा था। जबकि कैमरुन बैनक्रॉफ्ट पर नौ महीने का प्रतिबंध लगाया गया था, जो दिसंबर के आखिर में खत्म हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें