DA Image
30 सितम्बर, 2020|2:11|IST

अगली स्टोरी

डेविड वॉर्नर के लाइव इंटरव्यू में बेटियों ने दिया विराट कोहली के लिए क्यूट मैसेज- VIDEO

डेविड वॉर्नर की बेटियों इवी और इंडी ने विराट कोहली के बारे में बात की। इवी और इंडी ने चैट में बताया कि विराट कोहली उनके फेवरेट भारतीय क्रिकेटर हैं।

david warner with daugther  instagram

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के फैन सिर्फ देश ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी हैं। ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की बेटियां  इवी माए और इंडी राए भी विराट कोहली की बड़ी फैन हैं। हाल ही में इन दोनों ने डेविड वॉर्नर के लाइव इंटरव्यू में विराट के साथ सेल्फी की इच्छा जाहिर की है और साथ ही कप्तान के नाम एक क्यूट संदेश भी दिया है। कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित या रद्द कर दिए गए हैं। लॉकडाउन के दौरान क्रिकेटर्स अपने परिवार के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं और जमकर मस्ती भी कर रहे हैं।

कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल 2020 को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। इसी साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप पर भी खतरे के बादल मंडराते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे हालात में भी क्रिकेटर्स सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स के साथ जुड़े हुए हैं। ये क्रिकेटर्स ना केवल फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं, बल्कि इस महामारी से सुरक्षित रहने की सलाह भी दे रहे हैं।

ICC Test Ranking: ऑस्ट्रेलिया बना नंबर-1, भारत तीसरे नंबर पर खिसका

इसी कड़ी में डेविड वॉर्नर वने सोशल मीडिया के जरिये एक इंटरव्यू दिया। इस लाइव इंटरव्यू के दौरान उनकी दो बेटियां भी बीच में आई। यह काफी क्यूट लम्हा था। एंकर के कहने पर वॉर्नर ने अपनी बेटियों को लाइव इंटरव्यू में बुलाया। जिसके बाद इवी और इंडी ने विराट कोहली के बारे में बात की। इवी और इंडी ने चैट में बताया कि विराट कोहली उनके फेवरेट भारतीय क्रिकेटर हैं।

जब वॉर्नर ने अपनी बेटियों से विराट कोहली के साथ तस्वीर खिंचाने के बारे में पूछा तो दोनों ने कहा कि वह विराट कोहली के साथ सेल्फी लेना चाहती हैं। इसके साथ ही इवी और इंडी ने विराट कोहली को क्यूट मैसेज देते हुए कहा- विश यू लक विराट कोहली। 

इस बीच डेविड वॉर्नर ने खाली स्टेडियम में क्रिकेट खेलने पर भी अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि भरे हुए स्टेडियम में उन्हें खेलना पसंद हैं और वह ऐसी स्थिति का सामना कभी नहीं करना चाहेंगे, जब बिना फैन्स के स्टेडियम में खेलने के लिए किसी खिलाड़ी को मैदान में उतरना पड़े। वॉर्नर ने कहा, ''इसमें कोई शक नहीं है कि आप फैन्स चाहते हैं। इस बात के कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कब और कहां खेल रहे हैं।''

टीम इंडिया को ICC टूर्नामेंट्स में मुंबई इंडियंस की तरह खेलना चाहिए: रोहित शर्मा

उन्होंने बताया, ''मुझे इंग्लैंड में खेलना पसंद है। वह अनुभव शानदार होता है। आप हमेशा एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी चाहते हैं। आप ऐसी भीड़ चाहते हैं, जो आपके लिए चीयर करे। हालांकि मैं बहुत मजबूत है। मुझे हूटिंग से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता। मैं हूटिंग पर हंसता हूं और फिर खेलना शुरू कर देता हूं।''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:David Warner daughters Ivy Mae and Indi Rae want selfie with India captain says wish you luck Virat Kohli watch cute video