फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2022, DC vs RR: डेविड वॉर्नर ने की बेईमानी की सारी हदें पार, आउट होने के बाद की ये हरकत

IPL 2022, DC vs RR: डेविड वॉर्नर ने की बेईमानी की सारी हदें पार, आउट होने के बाद की ये हरकत

पारी के पांचवे ओवर में डेविड वॉर्नर ने प्रसिद्ध कृष्णा को लगातार दो चौके लगाए। इसकी अगली गेंद पर भी वह बड़ा शॉट खेलना चाहते थे मगर कृष्णा ने उन्हें विकेट की पीछे कैच आउट किया।

IPL 2022, DC vs RR: डेविड वॉर्नर ने की बेईमानी की सारी हदें पार, आउट होने के बाद की ये हरकत
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 22 Apr 2022 10:51 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

IPL 2022, DC vs RR, David Warner News: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जारी मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (38) बेईमानी की सारी हदें पार करते हुए नजर आए। जोस बटलर के शतक के दम पर राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने 223 रनों का लक्ष्य रखा है। इस स्कोर का पीछा करते हुए दिल्ली को डेविड वॉर्नर और पृथ्वी शॉ ने तेज तर्रार शुरुआत दी। पारी के पांचवे ओवर में डेविड वॉर्नर ने प्रसिद्ध कृष्णा को लगातार दो चौके लगाए। इसकी अगली गेंद पर भी वह बड़ा शॉट खेलना चाहते थे मगर कृष्णा ने उन्हें विकेट की पीछे कैच आउट किया। वॉर्नर जर आउट हुए तो वह ऐसा बर्ताव कर रहे थे कि वह आउट ही नहीं हुए।

DC vs RR Live Score in Hindi

दरअसल, इस गेंद पर वॉर्नर विकेट से दूर हटकर शॉट खेलना चाहते थे, मगर प्रसिद्ध कृष्णा ने उन्हें फॉलो किया और लेग साइड में गेंद डाली। गेंद वॉर्नर के बैट को छूते हुए विकेट कीपर संजू सैमसन के हाथों में गई। प्रसिद्ध कृष्णा, संजू सैमसन रमेत हर कोई जानता था कि गेंद वॉर्नर के बैट पर लगी है, मगर यह सलामी बल्लेबाज ऐसे रिएक्ट कर रहा था कि गेंद उनके बैट पर नहीं लगी और वह इस दौरान शॉ को रन लेने से भी मना कर रहे थे। जब अंपायर ने उन्हें आउट करार दिया तो वह हैरानी भरा चहरा बनाकर पवेलियन लौटे। वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

बात मुकाबले की करें तो दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। दिल्ली के इस फैसले को जोस बटलर और देवदत्त पडिक्कल की सलामी जोड़ी ने शुरुआत से ही गलत साबित किया। बटलर ने 65 गेंदों पर 9 चौकों और इतने ही छक्कों की मदद से 116 रन की धमाकेदार पारी खेली। यह इस सीजन में उनका तीसरा शतक है। बटलर के अलावा देवदत्त पडिक्कल ने 35 गेंदों पर 54 रन की पारी खेली। बटलर और पडिक्कल के बीच पहले विकेट के लिए 155 रन की बड़ी साझेदारी हुई। वहीं अंत में कप्तान संजू सैमसन ने 19 गेंदों पर 46 रनों की नाबाद पारी खेल टीम का स्कोर 222 तक पहुंचाया। दिल्ली के लिए खलील अहमद और मुस्ताफिजुर रहमान के रूप में एक-एक विकेट मिला।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने डेविड वॉर्नर और सरफराज के विकेट के नुकसान पर 7 ओवर में 60 रन बना लिए हैं। क्रीज पर कप्तान ऋषभ पंत के साथ पृथ्वी शॉ मौजूद हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें