DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  डेविड वॉर्नर ने पत्नी-बेटी के साथ किया तमिल गाने पर डांस- VIDEO
क्रिकेट

डेविड वॉर्नर ने पत्नी-बेटी के साथ किया तमिल गाने पर डांस- VIDEO

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mridula
Sun, 10 May 2020 01:32 PM
डेविड वॉर्नर ने पत्नी-बेटी के साथ किया तमिल गाने पर डांस- VIDEO

कोरोना वायरस के दौरान सभी खेल गतिविधियों पर विराम लगा हुआ है। टोक्यो ओलंपिक, आईपीएल जैसे बड़े स्पोर्ट्स टूर्नामेंट स्थगित किए जा चुके हैं। इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन का पालन किया जा रहा है। ऐसे में क्रिकेटर भी घर में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। घर के काम, वर्कआउट और दूसरी मस्ती के साथ इन दिनों कई खिलाड़ियों को टिकटॉक का शौक चढ़ा हुआ है। इनमें सबसे पहला नाम ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का है। अपने टिकटॉक वीडियोज में वॉर्नर बॉलीवुड और टॉलीवुड के गानों पर खूब जमकर डांस कर रहे हैं।

बेटी के साथ बॉलीवुड सॉन्ग 'शीला की जवानी' और अल्लू अर्जुन के सुपरहिट तेलुगु सॉन्ग बुट्टा बोम्मा पर डांस करने के बाद अब डेविड वॉर्नर ने अपने टिकटॉक वीडियो के लिए तमिल गाना चुना है। इस गाने पर वॉर्नर ने अपनी पत्नी कैंडिस वॉर्नर और बेटी इंडी रे के साथ मजेदार डांस किया है।

शोएब अख्तर का रिकॉर्ड कौन तोड़ सकता है? श्रीसंत ने लिया इस भारतीय गेंदबाज का नाम

डेविड वॉर्नर ने अपने इस मजेदार डांस के टिकटॉक वीडियो को ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वॉर्नर के इस वीडियो को फैन्स के साथ-साथ दूसरे क्रिकेटर्स भी काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

We are back again!! #challenge #family #boredinthehouse #isolation @candywarner1

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कहा कि कोविड-19 महामारी के बीच मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए इस साल अक्टूबर-नवंबर में टी20 विश्व का आयोजन उनके देश में मुश्किल है। इस वैश्विक महामारी के कारण दुनिया भर में क्रिकेट से जुड़ी गतिविधियां ठप्प पड़ी हुईं हैं और टी20 विश्व कप के आयोजन पर गंभीर संदेह है। वॉर्नर ने कहा कि जैसी परिस्थितियां है उससे आईसीसी विश्व कप (टी20) का आयोजन होता नहीं दिख रहा है। हर किसी (16 टीमें) को एक साथ लाना काफी मुश्किल होगा।

संबंधित खबरें