Saturday, January 22, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटडेविड वॉर्नर ने किया सनराइजर्स हैदराबाद से अलग होने का ऐलान, तस्वीरें शेयर कर दी जानकारी

डेविड वॉर्नर ने किया सनराइजर्स हैदराबाद से अलग होने का ऐलान, तस्वीरें शेयर कर दी जानकारी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMohan Kumar
Sun, 10 Oct 2021 02:52 PM
डेविड वॉर्नर ने किया सनराइजर्स हैदराबाद से अलग होने का ऐलान, तस्वीरें शेयर कर दी जानकारी

इस खबर को सुनें

आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान और सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने टीम से अलग होने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। वार्नर इस सीजन की शुरुआत में टीम के कप्तान थे, लेकिन इसके बाद खराब फॉर्म के चलते उनसे कप्तानी छीन ली गई थी। उनकी जगह न्यूजीलैंड के केन विलियमसन को टमी को नया कप्तान बनाया गया था। इसके बाद आईपीएल 2021 के यूएई फेज में कुछ मैचों के बाद उन्हें टीम से भी बाहर कर दिया गया था। 
 

हालांकि वॉर्नर ने टीम से अलग होने के संकेत पहले ही दे दिए थे। उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच की शुरुआत होने पर अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए हैदराबाद की टीम को अलविदा कहने के संकेत दिए थे। उन्होंने लिखा था, 'जितनी भी यादें बनीं उन सभी के लिए शुक्रिया। सभी फैंस को दिल से शुक्रिया जो हमेशा टीम को अच्छा करने और 100% देने के लिए प्रेरित करते हैं। आप सब ने टीम को जितना सपोर्ट किया है उसके लिए मैं जितनी भी तारीफ करूं वो कम है। यह एक शानदार सफर रहा। मैं और  मेरा परिवार सभी को मिस करेंगे। आखिरी बार फिर से एक आखिरी कोशिश करते हैं।'  

वॉर्नर की कप्तानी में टीम 2016 में जीत चुकी है खिताब

डेविड वॉर्नर साल 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल ट्रॉफी जिता चुके हैं। अब टीम ने फाइनल मुकाबले में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराया था। वॉर्नर ने आईपीएल में लगातार छह सीजन तक 5000 से ज्यादा रन बनाए हैं। वॉर्नर यह कारनामा करने वाले पहले बल्लेबाज हैं। उन्होंने 2014 से लेकर साल 2020 तक अपनी टीम के लिए हर सीजन में 500 से ज्यादा रन बनाए थे। 

epaper

संबंधित खबरें