फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटडेविड वॉर्नर ने पत्नी के साथ अल्लू अर्जुन के गाने पर मचाया धमाल, डांस मूव्स देख इंप्रेस हुए फैन्स- VIDEO

डेविड वॉर्नर ने पत्नी के साथ अल्लू अर्जुन के गाने पर मचाया धमाल, डांस मूव्स देख इंप्रेस हुए फैन्स- VIDEO

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर अब नए टिकटॉक संसेशन बन गए हैं। वॉर्नर के टिकटॉक वीडियो भारतीय फैन्स के बीच भी खासे पॉपुलर हो रहे हैं। इसकी खास वजह यह है कि वॉर्नर बॉलीवुड और टॉलीवुड गानों पर...

डेविड वॉर्नर ने पत्नी के साथ अल्लू अर्जुन के गाने पर मचाया धमाल, डांस मूव्स देख इंप्रेस हुए फैन्स- VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 13 May 2020 11:06 AM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर अब नए टिकटॉक संसेशन बन गए हैं। वॉर्नर के टिकटॉक वीडियो भारतीय फैन्स के बीच भी खासे पॉपुलर हो रहे हैं। इसकी खास वजह यह है कि वॉर्नर बॉलीवुड और टॉलीवुड गानों पर डांस करके अपने वीडियोज बना रहे हैं। डेविड वॉर्नर एक बार फिर से अल्लू अर्जुन के तेलुगु गाने 'रामुलु रामुला'  पर डांस किया है। इससे पहले भी वॉर्नर अल्लू अर्जुन के 'बुट्टा बोमा' पर डांस किया था, जिसके बाद एक्टर ने भी बल्लेबाज की तारीफ की थी। अब एक बार से वॉर्नर के डांस पर फैन्स अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

डेविड वॉर्नर ने अपने नए टिकटॉक वीडियो में अल्लू अर्जुन के तेलुगु गाने 'रामुलु रामुला' शानदार डांस किया है। इस वीडियो में वॉर्नर की पत्नी कैंडिस और बेटी भी नजर आ रही हैं। वॉर्नर अल्लू अर्जुन के डांस की शानदार नकल कर रहे हैं। फैन्स वॉर्नर के इस डांस से काफी इंप्रेस हैं और कह रहे हैं कि उन्हें टॉलीवुड ज्वॉइन कर लेना चाहिए। 

चहल ने विराट कोहली से पूछा-डर गए क्या भैया? भारतीय कप्तान ने दिया करारा जवाब

वॉर्नर ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- कैंडी वॉर्नर सोच रही हैं कि वापस आ गए हैं? गाना कौन सा है? इस वीडियो में वॉर्नर की बेटी भी एकदम खुलकर डांस कर रही हैं। वॉर्नर और उनकी पत्नी कैंडिस का डांस बेहद शानदार हैं। 

बता दें कि डेविड वॉर्नर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हैं। हैदराबाद में उनकी खासी पॉपुलैरिटी है। ऐसे में फैन्स तमिल और तेलुगु गानों पर उनके डांस को काफी पसंद कर रहे हैं। अगर स्थितियां सामान्य होती तो इस वक्त डेविड वॉर्नर आईपीएल में खेल रहे होते, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इस टूर्नामेंट को अनिश्चिचतकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

चहल ने मांगे शादी के टिप्स, युवराज सिंह बोले- रैना और हिटमैन जैसे गाल हो जाएंगे बीवी से पिटाई खाके

कोरोना वायरस (कोविड-19) की महामारी लगातार बढ़ती जा रही है और विश्व भर में अब तक 42 लाख से अधिक लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। अमेरिका की जॉन हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी के विज्ञान एवं इंजीनियरिंग केन्द्र (सीएसएसई) की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, अब तक 4,246,741 लोग इस बीमारी से संक्रमित हुए हैं और 290,879 लोगों की मौत हो चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें