फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट'बाहुबली' के अवतार में नजर आए डेविड वॉर्नर, फैन्स को पसंद आया अंदाज- VIDEO

'बाहुबली' के अवतार में नजर आए डेविड वॉर्नर, फैन्स को पसंद आया अंदाज- VIDEO

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भारतीय फैन्स के बीच खासे लोकप्रिय हो रहे हैं। वह बॉलीवुड और टॉलीवुड के डायलॉग्स और गानों पर आए दिन टिकटॉक वीडियोज बना रहे हैं, जो फैन्स को काफी पसंद आ रही...

'बाहुबली' के अवतार में नजर आए डेविड वॉर्नर, फैन्स को पसंद आया अंदाज- VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 17 May 2020 09:16 AM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भारतीय फैन्स के बीच खासे लोकप्रिय हो रहे हैं। वह बॉलीवुड और टॉलीवुड के डायलॉग्स और गानों पर आए दिन टिकटॉक वीडियोज बना रहे हैं, जो फैन्स को काफी पसंद आ रही हैं। वॉर्नर को अब टिकटॉक का नया संसेशन कहा जाने लगा है। अपने बॉलीवुड और टॉलीवुड अंदाज से वॉर्नर भारतीय फैन्स के बीच अपनी खास जगह बना रहे हैं। इस बार  वॉर्नर ने फिल्म 'बाहुबली' का डायलॉग बोला है। उनका यह वीडियो भी फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।

कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट इवेंट पर ब्रेक लगा हुआ है। आईपीएल 2020 भी अनिश्चितकाल के स्थगित हो गया है। इस बीच क्रिकेटर्स घरों में अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। घर पर रहने के साथ-साथ क्रिकेटर अपने फैन्स के लिए कुछ नया और अलग भी कर रहे हैं। इसी कड़ी में वॉर्नर ने टिकटॉक पर एंट्री ली और धमाल मचा दिया। वॉर्नर ने बॉलीवुड सॉन्ग 'शीला की जवानी' से टिकटॉक वीडियो की शुरुआत कर अब अपना फोकस साउथ की फिल्मों पर कर लिया है।

रमीज राजा ने चुनी भारत-पाक वनडे XI, टीम में सहवाग-सचिन-गावस्कर जैसे धुरंधर मौजूद, इमरान खान बने कप्तान

डेविड वॉर्नर आईपीएल में सनराइडर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हैं। ऐसे में साउथ के क्रिकेट फैन्स के बीच उनका खासा क्रेज है। वॉर्नर भी अपने इस फैन्स को लुभाने के लिए अपने टिकटॉक वीडियोज में तमिल और तेलुगु फिल्मों के गाने और डायलॉग्स का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल कर रहे हैं। इस बार उन्होंने प्रभास की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' के किरदार अमरेंद्र बाहुबली का अवतार लिया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के साथ-साथ पूरी दुनिया में अपना नाम कमाया था। वॉर्नर अपने इस नए टिकटॉक वीडियो में एक वॉरियर के कपड़ों में नजर आ रहे हैं और बाहुबली का संवाद बोल रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Guess the movie!! @sunrisershyd

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

बता दें डेविड वॉर्नर की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद 2016 आईपीएल खिताब अपने नाम कर चुका है। आईपीएल के इस सीजन में फिर से टीम की कप्तानी सौंप दी गई है। 2018 आईपीएल में वो हिस्सा नहीं ले सके थे, बॉल टेंपरिंग मामले में वॉर्नर को एक साल का बैन झेलना पड़ा था। हालांकि पिछले साल उन्होंने आईपीएल में वापसी की थी और जबरदस्त बल्लेबाजी भी की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें