DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  डेविड मिलर ने याद किया IPL 2015 का वह सिक्स, जिससे चली गई थी पुलिसवाले की आंख की रोशनी

क्रिकेटडेविड मिलर ने याद किया IPL 2015 का वह सिक्स, जिससे चली गई थी पुलिसवाले की आंख की रोशनी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mridula Bhardwaj
Sun, 30 Aug 2020 11:33 AM
डेविड मिलर ने याद किया IPL 2015 का वह सिक्स, जिससे चली गई थी पुलिसवाले की आंख की रोशनी

दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज डेविड मिलर ने  हाल ही में आईपीएल 2015 में लगाए अपने एक छक्के को याद किया। मिलर का यह सिक्स आलोक नाम के पुलिसकर्मी की दाईं आंख में लगा था। मिलर उस समय किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा थे और एक मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेल रहे थे। इसके पहले भी मिलर का एक हिट स्टैंड में बैठे 10 साल के बच्चे की छाती में लगा। 

सिद्धार्थ उपाध्याय नाम का यह बच्चा अपने पिता के साथ भोपाल से मैच देखने आया था। सीने में दर्द की शिकायत के बाद बच्चे को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। सौभाग्य से सब ठीक पाया गया। मिलर ने कहा, ''ईमानदारी से कहूं तो यह बड़ा मसला था। मुझे लगता है कि उस वजह से पुलिसवाले की आंख की रोशनी चली गई थी। मुझे आज भी वह शॉट याद  है।''

बाबर आजम को विराट कोहली से सीखना होगा कि मैच विनर कैसे बना जाता है: रमीज राजा

डेविड मिलर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, ''यह मामला प्रेस में उठा और अखबारों में छपा। इससे निबटना मुश्किल हो गया था। सौभाग्य से इस बार ऐसा कुछ नहीं होने जा रहा, क्योंकि हम दर्शकों के बिना खेलेंगे। 

इस साल डेविड मिलर राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। यह पहला मौका होगा जब वह बिना दर्शकों के खेलेंगे। उन्होंने कहा, ''पहली बार मैं दर्शकों के बिना खेलूंगा। हम चार दिवसीय मैच बिना दर्शकों के खेलने के आदी हैं। स्टेडियम में सिर्फ एक आदमी या एक कुत्ता हो सकता है। मुझे लगता है कि टी-20 खासकर आईपीएल बिना दर्शकों के बिना होना अलग होगा।''

IPL 2020: मुंबई इंडियंस ने आबू धाबी में शुरू की नेट प्रैक्टिस, देखें VIDEO

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) इस साल 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट के लिए सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं। राजस्थान रॉयल्स का जरूरी क्वारंटाइन पीरियड पूरा हो चुका है। ऐसे में रॉयल्स के खिलाड़ियों ने मैदान पर नेट प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है।

राजस्थान रॉयल्स की पूरी टीम इस तरह है:
जोस बटलर, स्टीव स्मिथ, संजू सैमसन, मनन वोहरा, रॉबिन उथप्पा, यशस्वी जयसवाल, अनुज रावत, रियान पराग, डेविड मिलर, बेन स्टोक्स, महिपाल लोमरोर, शशांक सिंह, श्रेयस गोपाल, राहुल तेवतिया, मयंक मारकंडे, अनिरुद्ध जोशी, जोफ्रा आर्चर, अंकित राजपूत, वरुण आरोन, जयदेव उनाद्कट, आकाश सिंह, कार्तिक त्यागी, ओशाने थॉमस, टॉम करन, एंड्रयू टाई।

संबंधित खबरें