फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटविराट कोहली या बेन स्टोक्स, जानिए किस क्रिकेटर का खेल देखने के लिए पैसे खर्च सकते हैं डेविड लॉयड

विराट कोहली या बेन स्टोक्स, जानिए किस क्रिकेटर का खेल देखने के लिए पैसे खर्च सकते हैं डेविड लॉयड

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर डेविड लॉयड ने बताया कि वो हमवतन ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली में से किसे खेलते हुए देखने के लिए पैसे खर्च कर सकते हैं। स्टोक्स के...

विराट कोहली या बेन स्टोक्स, जानिए किस क्रिकेटर का खेल देखने के लिए पैसे खर्च सकते हैं डेविड लॉयड
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 22 Apr 2020 05:15 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर डेविड लॉयड ने बताया कि वो हमवतन ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली में से किसे खेलते हुए देखने के लिए पैसे खर्च कर सकते हैं। स्टोक्स के लिए साल 2019 शानदार रहा, इंग्लैंड को वर्ल्ड कप जिताने के साथ-साथ उन्होंने एशेज सीरीज में इंग्लैंड को एक ऐसे मैच में जीत दिलाई, जो जीतना एकदम नामुमकिन सा लग रहा था। लॉयड ने हालांकि विराट कोहली को बेन स्टोक्स पर तरजीह दी।

KP को 2012 लॉर्ड्स टेस्ट के बाद इंग्लैंड के लिए खेलना ही नहीं चाहिए था

इतना ही नहीं लॉयड की नजर में विराट कोहली भारत के सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी और राहुल द्रविड़ से बेहतर क्रिकेटर हैं। लॉयड ने स्पोर्ट्समेल से बातचीत के दौरान कहा, 'बेन स्टोक्स बॉक्स ऑफिस हैं, लेकिन मैं विराट कोहली के साथ जाऊंगा। मैं उन्हें भारत का बेस्ट क्रिकेटर मानता हूं। वो निडर और अहम क्रिकेटर हैं, मुझे लगता है कि वो हमेशा अपनी टीम को पहले रखते हैं। वो बस टीम के लिए जीत चाहते हैं।' उन्होंने साथ ही कहा निश्चित तौर पर मैं इंग्लैंड क्रिकेट टीम को खेलते देखने के लिए पैसे खर्च कर सकता हूं।

विराट ने की अनुष्का की तारीफ, बोले-उनकी वजह से धैर्य रखना सीख गया हूं

इंग्लैंड क्रिकेट टीम को 2015 वर्ल्ड कप में शर्मनाक हार झेलनी पड़ी थी, जिसके बाद टीम ने शानदार वापसी की। इंग्लैंड ने इसके बाद सबसे ज्यादा बार 300+ स्कोर खड़ा किया, 2019 वर्ल्ड कप खिताब जीता। लॉयड ने इसके अलावा वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि मैं कभी लारा की बल्लेबाजी देखकर थक नहीं सकता।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें