DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC वर्ल्ड कप: उत्तराखंड की 2 बेटियों ने पाक को चटाई धूल,लहराया परचम

Ekta in icc women cricket

उत्तराखंड की दो बेटियों ने आईसीसी महिला वन-डे विश्व कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को धूल चटा दी। भारतीय टीम में शामिल अल्मोड़ा की एकता बिष्ट व उत्तरकाशी की मानसी जोशी ने मिलकर पाकिस्तान की आधी से ज्यादा टीम को आउट कर भारत को शानदार जीत दिला दी। एकता ने 5 और मानसी ने पाकिस्तान के 2 विकेट झटके। खास बात है कि दोनों गेंदबाज इकोनॉमी के मामले में अन्य से काफी आगे रहे।

अल्मोड़ा की एकता बिष्ट की फिरकी से पार पाना पाकिस्तान के लिए चुनौती बन गया है। लगातार दूसरी बार पाकिस्तान के खिलाफ एकता ने 5 विकेट चटकाने में सफलता हासिल की है। वहीं अब तक कुल 3 मैचों में पाकिस्तान के खिलाफ एकता 11 विकेट ले चुकी हैं। वहीं 43 अंतरराष्ट्रीय वन डे मैचों में एकता अब तक 68 विकेट ले चुकी हैं।

एकता बिष्ट का कमाल: पाक के खिलाफ लिए पिछले दो मैचों में 10 विकेट

अल्मोड़ा की क्रिकेटर बेटी एकता के शानदार प्रदर्शन से खुशी की लहर दौड़ गई। एकता ने 10 ओवरों में महज 18 रन देकर 5 विकेट झटके। एकता के शानदार प्रदर्शन पर अल्मोड़ा में एकता के घर के बाहर हुक्का क्लब में आतिशबाजी और मिठाई बांटी गई। 

एकता  की मां ने कहा, मेरी बेटी ने आज पाक के साथ मैच में शानदार प्रदर्शन किया है, मुङो उम्मीद है कि वह जरूर देश के लिए वल्र्ड कप जीत कर लाएगी। कुंदन सिंह, एकता बिष्ट के पिता ने कहा, मेरी बेटी से लोगों को बेहद उम्मीद थी, उसने रविवार को पाकिस्तानी टीम के साथ हुए मैच में जबरदस्त प्रदर्शन किया। मेरे लिए यह गर्व की बात है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Daughters of Uttarakhand makes proud india in icc women world cup 2017