फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटBCB के कम वेतन पाने वाले कर्मचारियों की मदद के लिए आए डेनियल विटोरी

BCB के कम वेतन पाने वाले कर्मचारियों की मदद के लिए आए डेनियल विटोरी

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान और बांग्लादेश के स्पिन गेंदबाजी कोच डेनियल विटोरी ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) को अपने वेतन का एक हिस्सा बोर्ड के कम वेतन पाने वाले कर्मचारियों को देने के लिए कहा...

BCB के कम वेतन पाने वाले कर्मचारियों की मदद के लिए आए डेनियल विटोरी
एजेंसी,ढाकाSun, 31 May 2020 12:09 PM
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान और बांग्लादेश के स्पिन गेंदबाजी कोच डेनियल विटोरी ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) को अपने वेतन का एक हिस्सा बोर्ड के कम वेतन पाने वाले कर्मचारियों को देने के लिए कहा है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के सीईओ निजामुद्दीन चौधरी ने कहा कि विटोरी ने अपने फैसले से आधिकारिक तौर पर सूचित किया है। 

निजामुद्दीन चौधरी ने ढाका से प्रकाशित होने वाले समाचार पत्र 'प्रोथम अलो' से कहा, ''विटोरी ने कहा कि हमें उनके वेतन का एक निश्चित हिस्सा बीसीबी के कम वेतन पाने वाले कर्मचारियों को देना चाहिए। उन्होंने इस बारे में क्रिकेट संचालन समिति को आधिकारिक तौर पर सूचित किया है।''

अश्विन ने शेयर किया DRS का सबसे मजेदार VIDEO, देखकर नहीं रुकेगी हंसी

इस 41 वर्षीय पूर्व स्पिनर ने अपने वेतन के कितने हिस्से को दान करने का फैसला किया है, इसका खुलासा रिपोर्ट में नहीं किया गया है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार वह बांग्लादेश कोचिंग स्टाफ में सर्वाधिक वेतन पाने वाले सदस्य हैं। उन्हें 100 दिन के अनुबंध के लिए 250,000 डॉलर का भुगतान किया जाता है। उनका अनुबंध इस साल होने वाले आईसीसी टी-20 विश्व कप तक है।     

बता दें कि बांग्लादेश में कोरोना वायरस के कारण 28 और लोगों की मौत होने और महामारी का प्रकोप तेज होने की आशंकाओं के बावजूद रविवार (31 मई) को देश में चरणबद्ध तरीके से कार्यालयों और परिवहन सेवाओं की फिर से शुरुआत होने वाली है।

हसीन जहां ने शेयर की तस्वीर, शमी के लिए लिखा ऐसा मैसेज तो हो गईं ट्रोल

देश में कोरोना वायरस से एक दिन में यह सर्वाधिक मौत है। बांग्लादेश में सबसे पहले 26 मार्च से चार अप्रैल तक देशव्यापी छुट्टी घोषित की गई थी जबकि देश में कोरोना वायरस से पहली मौत 18 मार्च को हुई थी। इससे 10 दिन पहले कोविड-19 के तीन मामले पहली बार सामने आए थे।

26 मार्च से बंद घोषित किए जाने के बाद इसे 30 मई तक छह बार बढ़ाया गया। एक सरकारी आदेश के मुताबिक सरकारी और निजी कार्यालय रविवार को सावधानीपूर्वक खोले जाएंगे। साथ ही 31 मई से नियंत्रित तरीके से परिवहन सेवाओं की बहाली की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें