DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डेनियल विटोरी ने कहा- विश्व कप में अपने प्रदर्शन पर न्यूजीलैंड को गर्व होना चाहिए

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान डेनियल विटोरी का मानना है कि टीम को विश्व कप में अपने प्रदर्शन पर गर्व होना चाहिए और आगे के मैचों के लिए इसे सकारात्मक रूप से लेना चाहिए।

daniel vettori jpg

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान डेनियल विटोरी का मानना है कि टीम को विश्व कप में अपने प्रदर्शन पर गर्व होना चाहिए और आगे के मैचों के लिए इसे सकारात्मक रूप से लेना चाहिए। विटोरी ने आईसीसी के लिए अपने कॉलम में लिखा कि इस विश्व कप फाइनल में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड, दोनों टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा, 'दोनों टीमें शानदार थीं। प्रत्येक समय दोनों टॉप पर थीं और फिर उन्होंने इसे अपने नियंत्रण में लिया। इसलिए आप इस मैच के कई हिस्सों का विश्लेषण कर सकते हैं। न्यूजीलैंड के खिलाड़ी घर लौटने पर निराश होंगे, लेकिन फाइनल में उन्होंने जिस तरह का प्रदर्शन किया है, उस पर उन्हें हमेशा गर्व होना चाहिए।' जिम्मी नीशम ने विश्व कप में हार के बाद ट्वीट कर अपनी निराशा व्यक्त की थी और बच्चों से क्रिकेट की बजाए बेकरी के बिजनेस में जाने को कहा था।

Read Also: टीम इंडिया का कोच बनने के लिए चाहिए ये क्वालिटी, BCCI ने निकाले आवेदन

'फाइनल मैच में न्यूजीलैंड के लिए नकारात्मक कम और सकारात्मक चीजें ज्यादा'
पूर्व कप्तान ने अपने खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा, 'जिम्मी नीशम ने शानदार काम किया। लॉकी फग्यूर्सन ने बेहतरीन विकेटें लीं। टॉम लेथम ने बल्ले से कमाल का प्रदर्शन किया। इस मैच से नकारात्मक चीजों की बजाय सकारात्मक चीजें ज्यादा हैं।' इस पूर्व लेफ्ट आर्म स्पिनर ने साथ ही इंग्लैंड की भी तारीफ की, जिन्होंने घरेलू दर्शकों के सामने दबाव में अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा, 'इंग्लैंड ने तीन अन्य सेमीफाइनलिस्ट टीम को हराकर फाइनल में प्रवेश किया। इस तरह के प्रदर्शन को आप कम नहीं आंक सकते।' गौरतलब है कि विश्व कप फाइनल में न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच मुकाबला निर्धारित ओवरों के बाद सुपर ओवर में भी टाई रहा था। जिसके बाद बाउंड्री काउंट के आधार पर इंग्लैंड को विश्व विजेता घोषित कर दिया गया।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Daniel Vettori New Zealand Team should feel proud on their performance in world cup including final against England